Government employees will get salary before Diwali

दिवाली के पहले मिलेगा सरकारी कर्मचारियों को वेतन, अक्टूबर माह की सैलरी 28 अक्टूबर तक देने सीएम ने दिए निर्देश

Government employees will get salary before Diwali: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने सभी विभागों को निर्देश जारी कर दिए हैं। जिसके बाद अब 1 नवंबर माह में मिलने वाले अक्टूबर महीने के वेतन का भुगतान 28 अक्टूबर को ही कर दिया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  October 19, 2024 / 08:40 PM IST, Published Date : October 19, 2024/8:40 pm IST

भोपाल : Government employees will get salary before Diwali मध्यप्रदेश में सरकार ने बड़ा ऐलान करते हुए प्रदेश के सभी कर्मचारियों को दीपावली से पहले वेतन देने का निर्देश दिया है। इसके लिए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने सभी विभागों को निर्देश जारी कर दिए हैं। जिसके बाद अब 1 नवंबर माह में मिलने वाले अक्टूबर महीने के वेतन का भुगतान 28 अक्टूबर को ही कर दिया जाएगा।

read more:  Indian Coast Guard Recruitment 2024: 10वीं पास के लिए इंडियन कोस्ट गार्ड में निकली बंपर वैकेंसी, मिलेगी मोटी सैलरी, फटाफट कर लें आवेदन 

सीएम डॉ मोहन यादव ने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट कर दी है। सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा है​ कि ”दीपावली पर्व को दृष्टिगत रखते हुए प्रदेश के सभी शासकीय सेवकों के 1 नवम्बर को देय अक्टूबर माह का वेतन 28 अक्टूबर की स्थिति में आहरण करने हेतु संबंधित सभी विभागों को आदेशित किया है।

read more:  Karwa Chauth Gifts Ideas: करवा चौथ पर पार्टनर को दें बजट फ्रेंडली स्पेशल गिफ्ट, देखते ही चेहरे पर आएगी मुस्कान 

समस्त शासकीय सेवकों को त्यौहार पूर्व वेतन भुगतान होने से निश्चित ही दीपोत्सव अधिक आनंददायक होगा, मेरी ओर से दीपावली पर्व की अग्रिम शुभकामनाएं।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp