Five year old girl murder after rape in bhopal

दिल दहला देगी ये घटना! पांच साल की बच्ची से रेप के बाद घोटा गला, पानी टंकी में छिपाया शव, आरोपी की मां और बहन ने भी दिया साथ

Five year old girl murder after rape: पुलिस ने जांच के लिए एसआईटी बनाई है। पुलिस कमिश्नर हरी नारायण चारि मिश्रा ने बताया कि फॉगिंग के दौरान बच्ची को फ्लैट में खींचा। बच्ची से रेप-मर्डर के आरोपी अतुल के खिलाफ खरगोन में पहले से छेड़खानी, चोरी जैसे 6 अपराध दर्ज हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 26, 2024 / 11:52 PM IST, Published Date : September 26, 2024/11:51 pm IST

भोपाल: Five year old girl murder after rape in bhopal MP मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से दिल दहला देने वाली घटना ने एक बार फिर से लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि अब तो मासूम बच्चियां न तो स्कूल में सुरक्षित है और न ही पड़ोस में। जी हां, 3 दिन से लापता 5 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। मंगलवार से लापता हुई बच्ची लाश पड़ोस के एक घर में ही पानी की टंकी में मिली है।

मामला शहाजहानाबाद थाना क्षेत्र का है, बताया जा रहा है कि जब फॉगिंग हो रही थी, तब उसी धुएं का फायदा उठाकर पड़ोस में रहने वाले अतुल भालसे ने बच्ची को फ्लैट में खींच लिया। और उसके बाद मासूम से रेप किया और फिर गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद एक दिन तक बच्ची की लाश को बिस्तर के बीच में छिपा कर रखा, लेकिन जब लाश में मक्खियां हो गईं तो बच्ची के शव को पानी की टंकी में डाल दिया।

हैरान करने वाली बात है कि मुख्य आरोपी अतुल भालसे के पूरे परिवार ने भी इस घटना को छिपाने की कोशिश की। उसके घर में उसके अलावा उसकी मां बसंती और बहन चंचल रहती हैं, उन्हे भी घटना छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पत्नी दो साल से अलग रह रही है।

read more: राजधानी में बड़ी वारदात! मासूम के साथ जघन्य तरीके से दुष्कर्म कर की गई हत्या, जांच के लिए SIT गठित

आरोपी के परिवार ने किया घटना को छिपाने का प्रयास

Five year old girl murder after rape in bhopal MP पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि आरोपी का नाम अतुल भालसे है। उसने बच्ची को अगवा किया। रेप के बाद गला घोंट दिया। इसके बाद शंव पानी की टंकी में छिपा दिया। बच्ची का शव बरामद किया गया है। आरोपी अतुल की मां बंसती और बहन चंचल को भी आरोपी बनाया है। मां और बहन ने घटना को छिपाने का प्रयास किया।

पुलिस ने जांच के लिए एसआईटी बनाई है। पुलिस कमिश्नर हरी नारायण चारि मिश्रा ने बताया कि फॉगिंग के दौरान बच्ची को फ्लैट में खींचा। बच्ची से रेप-मर्डर के आरोपी अतुल के खिलाफ खरगोन में पहले से छेड़खानी, चोरी जैसे 6 अपराध दर्ज हैं।

इसके पहले बच्ची के लापता होने पर उसे ढूंढने के लिए पांच थानों के 90 जवान, डॉग स्क्वाड, सीसीटीवी और क्राइम ब्रांच की टीम भी लगातार सर्चिंग ऑपरेशन चला रही थी। लेकिन, कहते हैं न कि दिया तले अंधेरा… पुलिस ने जिस घर की सर्चिंग सबसे बाद में की उसी पड़ोसी महिला के फ्लैट में बच्ची का शव पानी की टंकी में मिला।

आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग को लेकर हंगामा

जिसके बाद से ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग को लेकर रहवासियों ने पहले तो हंगामा किया। बाद में मुख्य सड़क पर चक्काजाम कर दिया। रहवासियों ने पुलिस पर भी मामले में हीला हवाली करने का आरोप लगाया। इस मामले को लेकर एडिशनल डीसीपी शालिनी दीक्षित ने बताया कि, बच्ची का शव पड़ोसी के घर में पानी की टंकी में मिला है। जिसके बाद लगभग इन लोगों को हिरासत में लिया गया। इधर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मासूम का पोस्टमार्टम पूरा हुआ तो हैरान करने वाला खुलासा हुआ।

read more:  5 साल की मासूम से रेप के बाद हत्या, सीएम डॉ मोहन ने ‘सरकार प्रयास करेगी कि ऐसे अपराधियों को फांसी जैसी कठोरतम सजा मिले’

जांच के लिए एसआईटी का गठन

दरअसल, 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की पुष्टि तो हुई लेकिन मासूम से जघन्य तरीके से दुष्कर्म किया गया है। स्थानीय लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने इस मामले में एसआईटी का गठन भी किया है। आधा दर्जन अधिकारियों को एसआईटी में रखा गया है। हत्या के कारणों और घटना से जुड़े अन्य पहलूओं की जांच एसआईटी करेगी। एडिशनल डीसीपी शालिनी दीक्षित समेत अन्य दूसरे अधिकारी एसआईटी में शामिल किए गए हैं।

read more:

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers