Face To Face MP

Face To Face MP: मंत्री के पत्र ने दे दिया विपक्ष को मुद्दा, बदहाल सड़कों पर घिरी सरकार, सामने खड़ा उपचनाव का संकट..

जाहिर है मध्यप्रदेश में दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। कांग्रेस मुद्दों की तलाश मे है कि आखिर किन मुद्दे पर बीजेपी सरकार की घेराबंदी की जाए। ताकि चुनावों में कांग्रेस को माइलेज मिल सके।

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2024 / 11:11 PM IST, Published Date : July 31, 2024/11:11 pm IST

Face To Face MP: भोपाल: मध्यप्रदेश की खराब सड़कों से अब मंत्री भी परेशान हो गए हैं। मोहन सरकार के पर्यटन और संस्कृति मंत्री धर्मेंद्र सिंह लोधी ने खराब सड़क को लेकर PWD मंत्री राकेश सिंह को एक पत्र लिखा है। पत्र में मंत्री का कहना है कि गड्ढों के कारण दुर्घटना हो रही है। लोगों को आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं मंत्री के पत्र के बहाने विपक्ष ने सरकार को घेर दिया है।
सड़क, ग़ड्ढे, मंत्री, चिट्ठी और विपक्षी सवाल के बीच मध्यप्रदेश की सियासत का रण रोचक हो चला है और इस सियासत में अपने ही अपनी सरकार को घेरने का मौका दे रहे हैं। एमपी में मोहन सरकार की ताजपोशी के 7 महीने पूरे होने के साथ ही  व्यवस्थाओं की खामियों को लेकर शिकायतों का दौर भी शुरू है।
मामला पर्यटन मंत्री धर्मेंद्र लोधी की विधानसभा का है। मंत्री महोदय ने पीडब्लूडी मंत्री राकेश सिंह को खत भी लिख दिया है। जाहिर है पर्यटन एवं धर्मस्व मंत्री का ये पत्र अब कांग्रेस के काम आ रहा है। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने मंत्री धर्मेंद्र सिंह लोधी के खत के जरिए पूरी सरकार को ही कठघरे में खड़ा कर दिया है।
Face To Face MP: ये कोई पहला मौका नहीं है। जब बीजेपी विधायकों ने अपनी सरकार के कामकाज पर सवाल खड़े किए हों। हाल ही के विधानसभा सत्र में दर्जनों विधायकों ने नल जल योजना,सड़क और बिजली के मामले में अपनी ही सरकार से जवाब तलब किया है।
जाहिर है मध्यप्रदेश में दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। कांग्रेस मुद्दों की तलाश मे है कि आखिर किन मुद्दे पर बीजेपी सरकार की घेराबंदी की जाए। ताकि चुनावों में कांग्रेस को माइलेज मिल सके। फिलहाल जहां बीजेपी सरकार अपने मंत्री की चिट्ठी से घिरती हुई नज़र आ रही है तो वहीं कांग्रेस मंत्री की चिट्ठी के सहारे सियासी ग्रोथ तलाश रही है।

 
Flowers