Face To Face MP: अतिथि, मेहमान..बयान, शिक्षक, सद्बुद्धि..घमासान, क्या सद्बुद्धि आंदोलन का ऐलान कर कांग्रेस ने बीजेपी पर प्रेशर बढ़ा दिया है? |

Face To Face MP: अतिथि, मेहमान..बयान, शिक्षक, सद्बुद्धि..घमासान, क्या सद्बुद्धि आंदोलन का ऐलान कर कांग्रेस ने बीजेपी पर प्रेशर बढ़ा दिया है?

Face To Face MP: अतिथि, मेहमान..बयान, शिक्षक, सद्बुद्धि..घमासान, क्या सद्बुद्धि आंदोलन का ऐलान कर कांग्रेस ने बीजेपी पर प्रेशर बढ़ा दिया है?

Edited By :   Modified Date:  September 19, 2024 / 09:41 PM IST, Published Date : September 19, 2024/9:41 pm IST

भोपाल। Face To Face MP:  अतिथि शिक्षक पर बीजेपी की ओर से आए एक बयान से एमपी में सियासत गर्म है । विपक्षी कांग्रेस ने इस मौके की तरह कैच कर लिया है। उसने कथित तौर पर शिक्षकों के समर्थन में सद्बुद्धि आंदोलन का एलान भी कर दिया है। इधर वीडी शर्मा ने डैमेज कंट्रोल वाला बयान देने में देरी नहीं की अब मौजूदा सूरत-ए-हाल ये है कि बयानों से वार-पलटवार हो रहा है सवाल ये है कि क्या ये स्थिति बीजेपी को नुकसान पहुंचाएगी या फिर विवादों का ये बुलबुला अपने आप ही शांत हो जाएगा ?

Read More: CG Ki Baat: ‘एक लोटा पानी’ विवाद की नई कहानी..! राजनीतिक लड़ाई में धार्मिक मान्यताओं पर कटाक्ष कितना सही? 

एमपी में अतिथि शिक्षकों के नियमितीकरण के बारे में सरकार क्या सोचती है ये तो स्कूल शिक्षा मंत्री राव उदयप्रताप सिंह के बयान से साफ हो चुका है। सरकार का मानना है कि अतिथि शिक्षकों को रेगुलर करने पर उनको देने के लिए सैलरी की समस्या आएगी और अब इस मुद्दे को कांग्रेस ने हाथों हाथ लिया अब एमपी कांग्रेस पूरे प्रदेश में लिए सद्बुद्धि आंदोलन चलाएगी। प्रदेशभर में शिक्षकों का चरण पूजन, सम्मान किया जाएगा और बीजेपी को उनके पुराने वादे याद दिलाए जाएंगे।

Read More: CM Sai Jan Darshan: दिव्यागों का सहारा बने सीएम विष्णुदेव साय, जनदर्शन में की जरूरतमंद लोगों की सहायता, खिलाड़ियों को दिया प्रोत्साहन 

Face To Face MP:  कांग्रेस के अभियान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि अतिथि शिक्षकों को बीजेपी सरकार ने सम्मान दिया है और शिक्षाकर्मियों को BJP सरकार ने ही अध्यापक बनाया। 8 हजार से ज्यादा अतिथि शिक्षक नियमितिकरण समेत 5 मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। बीते 10 सितंबर को भोपाल में तिरंगा यात्रा निकालकर प्रदर्शन भी किया था, लेकिन अतिथि शिक्षकों को लेकर सरकार का क्या रूख है। ये तो स्कूल शिक्षा मंत्रीके बयान से साफ हो ही गया है। देखना होगा अब कांग्रेस इस मुद्दे को उठाकर क्या अतिथि शिक्षकों को उनका हक दिला पाती है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 

 
Flowers