CM Shivraj counter attack on Priyanka Gandhi announcement

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: ‘न लेना है न देना है,अपने बाप का क्या जाता है….’, आखिर क्यों सीएम शिवराज ने कही ऐसी बात

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: 'न लेना है न देना है,अपने बाप का क्या जाता है....', आखिर क्यों सीएम शिवराज ने कही ऐसी बात

Edited By :   Modified Date:  October 13, 2023 / 11:49 AM IST, Published Date : October 13, 2023/11:49 am IST

CM Shivraj counter attack on Priyanka Gandhi announcement: भोपाल। मध्यप्रदेश  में विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान हो चुका है। ऐसे में पार्टियों ने तैयारियां तेज कर दी है। इसी बीच आज प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज ने प्रेस कान्फ्रेस की। इस दौरान सीएम ने प्रियंका गांधी की स्कूली बच्चों को लेकर की घोषणा पर पलटवार करते हुए कहा, कि गांधी परिवार ने पहले सबको ठगा, अब कमलनाथ गांधी परिवार को ठग रहे हैं।

Read More:  MP Vidhan Sabha Chunav 2023: प्रदेश में रोड-शो को लेकर तैयार हुई बीजेपी की रणनीति, जानिए क्या है मोदी-शाह का सुपर प्लान 

CM शिवराज ने आगे कहा, कि मैने सुना प्रियंका गांधी ने कल कहा की कक्षा एक से आठवीं तक फ्री शिक्षा देंगे और कक्षा एक से आठवीं तक 500 रु देंगे। इसके आगे सीएम ने कहा कि हमें न लेना है न देना है,अपने बाप का क्या जाता है….। वोट के लिए इस तरह से झूठ बुलवाना, जबरदस्ती करवाना की पढ़ो। यह कांग्रेस की झूठ बोलो वोट दो स्कीम है। इन्होंने लैपटॉप की राशि बन्द कर दी,फीस तक छीन ली। CM शिवराज ने कहा कि यह मोदी जी के मकान छीनने वाले, बच्चों की फीस छिनने वाले फिर ठगने आ गए हैं। यह कांग्रेस का झूठ है…. लेकिन, यह पब्लिक है सब जानती है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें