BDA Clerk Tarakchand Das Bhopal

BDA Tarakchand Das Bhopal: हीरे-जेवरात और नकदी उगल रहा रिश्वतखोर बाबू का बैंक लॉकर.. अब तक 80 से ज्यादा चल-अचल संपत्तियों का मिला ब्यौरा

BDA Clerk Tarakchand Das Bhopal लोकायुक्त पुलिस ने 23 अगस्त को बीडीए के बाबू तारकचंद दास को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप किया था।

Edited By :   Modified Date:  October 4, 2024 / 12:01 AM IST, Published Date : October 4, 2024/12:01 am IST

BDA Clerk Tarakchand Das Bhopal : भोपाल: बीएडीए यानी भोपाल डेवलपमेंट अथॉरिटी के रिश्वतखोर बाबू तारकचंद दास धनकुबेर निकला। आज पुलिस की मौजूदगी में रिश्वतखोर बाबू तारकचंद दास का मालवीय नगर स्थित बैंक और बड़ौदा का लॉकर खोला गया। लॉकर में मिले सामान देख पुलिस भी एकबारगी दंग रह गई। लॉकर में पुलिस को हीरे, जेवरात और करीब 42 लाख रुपए से ज्यादा राशि हाथ लगी। इसकी जाँच की जा रही हैं।

IAS Rohit Yadav Chhattisgarh: केंद्र से लौटे IAS रोहित यादव को CM साय ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी.. बनाये गये ऊर्जा विभाग के सचिव, आदेश जारी..

बता दें कि, रिश्वतखोर तारकचंद पर शिकंजा कसता जा रहा है। जांच में तबक उसकी 80 से ज्यादा चल-चल सम्पत्तियों का पता लगाया जा चुका है जबकि बैंक लॉकर उसकी पत्नी मंदिरा के नाम पर था। पुलिस लॉकर से मिले दस्तावेजों की बारीकी से जांच कर रही है। संभवतः यह जमीन और लेनदेन से जुड़े कागजात है।

Status of Classical Language: मोदी सरकार ने राज्यों को दी बड़ी सांस्कृतिक सौगात.. इन 5 भाषाओं को मिला ‘शास्त्रीय भाषा’ का दर्जा, कैबिनेट की बैठक में फैसला

BDA Clerk Tarakchand Das Bhopal : बता दें कि लोकायुक्त पुलिस ने 23 अगस्त को बीडीए के बाबू तारकचंद दास को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप किया था। जिसके बाद सिलसिलेवार तरीके से तारकचंद के खिलाफ कड़िया जुड़ती गई।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो