5 year old innocent girl murdered after rape in bhopal

5 साल की मासूम से रेप के बाद हत्या, सीएम डॉ मोहन ने ‘सरकार प्रयास करेगी कि ऐसे अपराधियों को फांसी जैसी कठोरतम सजा मिले’

5 year old innocent girl murdered after rape in bhopal: उन्होंने आगे लिखा कि ''इस घृणित अपराध की जांच के लिए एस.आई.टी. गठित की गई है। जांच दल को निर्देशित किया है कि सभी तथ्यों का गहराई से अध्ययन करें और इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में संलिप्त कोई भी दोषी बचना नहीं चाहिए।

Edited By :   Modified Date:  September 26, 2024 / 11:16 PM IST, Published Date : September 26, 2024/10:30 pm IST

भोपाल: 5 year old innocent girl murdered after rape in bhopal भोपाल में 3 दिन से लापता 5 साल बच्ची के शव मिलने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। बच्ची की रेप के बाद गला घोंटकर हत्या की गई थी। उसका शव उसी की मल्टी में एक बंद फ्लैट में मिला। पुलिस ने आरोपी युवक उसकी मां और बहन को गिरफ्तार कर लिया है। मामला शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र का है।

इसी मामले में अब सीएम ट्वीट कर कहा है कि ”भोपाल के शाहजहांनाबाद क्षेत्र में एक पांच वर्षीय बालिका के साथ घटित संवेदनशील घटना में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ऐसी दूषित मानसिकता वाले लोगों का समाज में कोई स्थान नहीं हो सकता। इस प्रकरण में लगभग 200 पुलिस अधिकारी/कर्मचारी पिछले 48 घंटों से लगातार बच्ची की तलाश में जुटे रहे।”

read more:  CG Maoism victims: दिल्ली से लौटे माओवादी हिंसा पीड़ित बस्तरवासियों का मुख्यमंत्री निवास में आत्मीय स्वागत, कौशल्या देवी साय ने की मेजबानी

उन्होंने आगे लिखा कि ”इस घृणित अपराध की जांच के लिए एस.आई.टी. गठित की गई है। जांच दल को निर्देशित किया है कि सभी तथ्यों का गहराई से अध्ययन करें और इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में संलिप्त कोई भी दोषी बचना नहीं चाहिए। इस तरह के वीभत्स अपराधों में फांसी का प्रावधान है और हमारी सरकार प्रयास करेगी कि ऐसे अपराधियों को फांसी जैसी कठोरतम सजा मिले। इसके साथ प्रदेश में इस तरह के सभी मामलों को फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से शीघ्र न्याय दिलाने हेतु सरकार प्रतिबद्ध है। मासूम के परिवारजनों के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। दुःख की इस घड़ी में पूरा मध्य प्रदेश शोकाकुल परिवार के साथ है।”

पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि आरोपी का नाम अतुल है। उसने बच्ची को अगवा किया। रेप के बाद गला घोंट दिया। इसके बाद शव पानी की टंकी में छिपा दिया। बच्ची का शव बरामद किया गया। आरोपी अतुल की मां बंसती और बहन चंचल को भी आरोपी बनाया है। मां और बहन ने घटना को छिपाने का प्रयास किया। पुलिस ने जांच के लिए एसआईटी बनाई है।

read more: नया कारागार अधिनियम कैदियों के सुधार व पुनर्वास पर केंद्रित : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री

पुलिस कमिश्नर हरी नारायणचारी मिश्रा से बात की आईबीसी24 की संवाददाता ने, जिसमें उन्होंने बताया कि फॉगिंग के दौरान बच्ची को फ्लैट में खींचा था। बच्ची से रेप-मर्डर के आरोपी अतुल के खिलाफ खरगोन में पहले से छेड़खानी, चोरी जैसे 6 अपराध दर्ज हैं। पत्नी दो साल से अलग रह रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers