fire in csp office

Bhind News: CSP ऑफिस में लगी भीषण आग, जरुरी दस्तावेज सहित कम्प्यूटर हुए जलकर खाक

Bhind News: CSP ऑफिस में लगी भीषण आग, जरुरी दस्तावेज सहित कम्प्यूटर हुए जलकर खाक fire in csp office

Edited By :   Modified Date:  July 26, 2023 / 09:31 AM IST, Published Date : July 26, 2023/9:20 am IST

भिंड: fire in csp office भिंड में कल रात सीएसपी दफ्तर में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया, लेकिन इस आगजनी में कार्यालय का कंप्यूटर और अहम दस्तावेज जलकर खाक हो गए। पुलिस फिलहाल शॉर्ट सर्किट से आग लगने का कारण बता रही है।

Saraipali News: फर्जी डिग्री के सहारे चला रहे थे हाॅस्पिटल, एसडीएम ने छापा मार कर हाॅस्पिटल किया सील

दरअसल कोतवाली परिसर में स्थित सीएसपी कार्यालय में मंगलवार की रात लगभग 8 बजे सीएसपी कार्यालय में अचानक धुंआ उठने लगा। जब अंदर जाकर देखा तो आग की लपटें दिखाई दी, जिसकी सूचना दमकल वालो को दी गई। दमकल ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू किय। इस आग में कार्यालय के एक कंप्यूटर, एक प्रिंटर और अपराधों की जांच संबंधी दस्तावेजों में आग लग गई।

Raigarh News: रास्ते में हुई प्रसव पीड़ा तो डायल 112 के स्टाफ ने कराया सुरक्षित प्रसव, कांवर में बैठाकर पहुंचाया एंबुलेंस तक

fire in csp office इतना ही नहीं सीएसपी महोदया का ऑफिस भी धुंआ से पूरी तरह भर गया। आग की सूचना पर डीएसपी पूजन शर्मा, सीएसपी निशा रेड्डी, टीआई कोतवाली शिवसिंह भी मौके पर पहुंच गए थे। हालांकि टीआई कोतवाली इस घटना को शॉर्ट सर्किट का कारण बता रहे हैं। उनका कहना है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से सीएसपी कार्यालय में आग लगी है, जिसमें ज्यादा नुकसान नहीं हुआ।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें

 
Flowers