Betul Hospital Me Engineer Ki Pitai

Betul Hospital Me Engineer Ki Pitai : अस्पताल में इंजीनियर को बंधक बनाकर कर दी जमकर पिटाई, मौके पर पहुंची पुलिस, पीड़ित ने दर्ज कराई शिकायत

Betul Hospital Me Engineer Ki Pitai ; एक कमरे में इंजीनियर का बंधक बनाकर बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है।

Edited By :   |  

Reported By: Nand Kishore Pawar

Modified Date:  September 22, 2024 / 01:29 PM IST, Published Date : September 22, 2024/1:29 pm IST

बैतूल। Engineer Pitai in Betul Hospital Video : मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र में स्थित निजी चिकित्सालय में मशीन सुधारने आए इंजीनियर को अस्पताल संचालक के कहने पर अस्पताल के मैनेजर द्वारा एक कमरे में बंधक बनाकर बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर फूची पुलिस टीम ने बंधक इंजीनियर को छुड़वाया है वही इंजीनियर की शिकायत पर पुलिस ने अस्पताल के संचालक और मैनेजर के खिलाफ शाहपुर थाने में मामला दर्ज कर लिया है।

read more : Menstrual leave For Women : पीरियड्स आने पर अब इस राज्य में भी महिलाओं को मिलेगी छुट्टी, सरकार जल्द कर सकती है ये नियम लागू 

ये है पूरा मामला

घटना को लेकर मिलीं जानकारी के अनुसार शाहपुर के लाइफ केयर अस्पताल में स्थित बायोकेमेस्ट्री मशीन सुधारने के लिए भोपाल से धनराज परमार को कंपनी के द्वारा भेजा गया था लाइफ केयर मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल शाहपुर पहुंचकर इंजिनियर धनराज ने फोन काल पर अस्पताल संचालक से मशीन सुधरवाने को अनुमति लेकर अस्पताल के मैनेजर द्वारा बताए गए कमरे में पहुंचकर मशीन का सुधार कार्य किया कार्य पूर्ण होने के बाद जब वह जाने लगा तो मेनेजर ने अस्पताल संचालक डॉक्टर रवि कदम से वीडियो काल पर बात की जिसने संचालकन्ने इंजिनियर को कमरे में बंद कर मारपीट करने के लिए कहा जिसके बाद मेनेजर ने इंजिनियर के साथ बेरहमी से मारपीट की है।

 

फिलहाल इंजिनियर की शिकायत पर शाहपुर थाना पुलिस ने अस्पताल के संचालक डा रवि कदम और मैनेजर शैलेंद्र के खिलाफ मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।और मामले की जांच की जा रही है।घटना शनिवार की बताई जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers