Girlfriend Boyfriend does Khela with Boy

कैसे करना है खेला…? लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ कर ली थी प्लानिंग, साथ में पढ़ने वाले लड़के को बुलाया फोन करके, फिर…

कैसे करना है खेला...? लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ कर ली थी प्लानिंग, साथ में पढ़ने वाले लड़के को बुलाया फोन करके! Girlfriend Boyfriend Khela

Edited By :   Modified Date:  July 16, 2023 / 11:10 AM IST, Published Date : July 16, 2023/11:10 am IST

नंदकिशोर पवार, बैतूल: Girlfriend Boyfriend Khela स्कूल की किताबें पढ़ने की उमर में अगर आंखें पढ़ने वाली मोहब्बत हो जाए, तो अफसाने या तो बेहद ही खूबसूरत हो जाते हैं या फिर बेहद खतरनाक। सत्रह साल के मासूम इश्क की ये कहानी भी कुछ ऐसी है, जिसमें मोहब्बत के साथ कब मौत के रंग घुलने लगे। प्यार के उस परवाने को पता नहीं चला।

Read More: 33 साल की इस खूबसूरत एक्ट्रेस के एक फैसले ने बदली दी जिंदगी, जानें कैसे रखा टेलीविजन की दुनिया में कदम 

Girlfriend Boyfriend Khela जवान बेटे की मौत ने हर किसी को गमजदा कर दिया है, पूरा घर आंसुओं में डूब गया है। मौत के बाद मातम की ये तस्वीरें मध्यप्रदेश के मुलताई इलाके की है। जहां से लगे सहनगांव का 17 साल का ये लड़का सुमित 12 जुलाई की रात खाना खाने के बाद घर से निकला और फिर वापस नहीं लौटा। परिजन उसकी तलाश में जुटे थे, तभी दूसरे दिन सुबह ये खबर आई कि सुमित की लाश गांव के बाहर पड़ी है।

Read More: Aamna Sharif Birthday: 41 की हुई ‘कसौटी जिंदगी’ फेम कोमोलिका, एक्टिंग से पहले करती थी ये काम…

लाश पर चोटों के निशान, गले में गहरे जख्म से ये साफ हो गया कि सुमित की हत्या करने के बाद लाश फेंकी गई है। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव कब्जे में लिया और जांच शुरू की। पुलिस के मुताबिक सुमित किसी लड़की को चाहता था और उससे शादी भी करना चाहता था। लेकिन लड़की और उसके घरवाले इसके लिए तैयार नहीं थे।

Read More: खिलाड़ियों के हक लिए मैनेजमेंट के खिलाफ खोला था मोर्चा, टीम से किए गए थे बाहर, जानें धनराज पिल्लै से जुड़ें रोचक किस्से

पुलिस के मुताबिक सुमित जिस लड़की को चाहता था वो किसी और से प्यार करती थी और वे दोनों आपस में शादी करना चाहते थे। लड़की ने पूरी बात जब अपने प्रेमी को बताई, तो उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सुमित को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया।

Read More: 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों को मिली हरेली की सौगात, अगले महीने से खाते में बढ़े हुए DA के साथ आएगी सैलरी

प्लान के तहत लड़की ने 12 जुलाई की रात सुमित को फोन कर बुलाया और जब वो मिलने पहुंचा, तो वहां लड़की का बॉयफ्रेंड अपने दोस्तों के साथ मिला। सबने मिलकर सुमित को पकड़ा और गले में तार फंसाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए लड़की समेत कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही हत्या में इस्तेमाल हुई चीजें भी सबूत के रुप में बरामद कर ली हैं। कच्ची उमर में किया गया प्यार कैसे कत्ल में बदल जाएगा, सुमित भी नहीं जानता था। लेकिन प्यार में खूनी पाप के किस्से ऐसे ही जुनून में लिखे जाते हैं।

Read More: वाहनों की आवाजाही के लिए बनाया गया अस्थाई ब्रिज, उफान के चलते बह गया था पुल 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक