Yuvak Ki Pitai Ka Video

Yuvak Ki Pitai Ka Video: खुलेआम गुंडई… पांच लोगों ने मिलकर युवक को बेल्ट और लात-घुसों से पीटा, वायरल हो रहा वीडियो

Yuvak Ki Pitai Ka Video: खुलेआम गुंडई... पांच लोगों ने मिलकर युवक को बेल्ट और लात-घुसों से पीटा, वायरल हो रहा वीडियो

Edited By :   Modified Date:  August 31, 2024 / 12:37 PM IST, Published Date : August 31, 2024/12:35 pm IST

Yuvak Ki Pitai Ka Video: बैतूल। देश में इन दिन बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं। बदमाश अपनी गुंडई दिखाने से बाज नहीं आ रहे हैं। मामूली कहासुनी में ही लोग हाथपाई पर उतर आते हैं। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के बैतूल जिले से सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पांच लोग मिलकर एक युवक की पिटाई कर रहे हैं।

Read More: फिल्म सेट के चेंजिंग रूम में रिकॉर्ड हुआ मशहूर एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो, मोबाइल पर देख रहा था एक्टर, हुआ सनसनीखेज खुलासा

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक की बेल्ट और लात घुसो से पिटाई की जा रही है। वीडियो में एक-दो नहीं बल्कि पांच लोग मिलकर एक युवक से मारपीट कर रहे हैं। इस दौरान  सड़क से जा रहे दो पुलिसकर्मी झगड़ा होता देख मौके पर पहुंचे, फिर क्या था पिटाई कर सभी युवक वहां से फरार हो गए।

Read More: हैवान बनी भाभी! दांत से काट दी अपनी ही ननद का प्राइवेट पार्ट, भाई ने भी दिया साथ, इस बात को लेकर हुआ था विवाद 

Yuvak Ki Pitai Ka Video: यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। फिलहाल किस वजह से युवक की पिटाई की जा रही थी इसकी वजह सामने नहीं आई है। वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp