Beer me nikli mari hui Chipkali

Beer me nikli mari hui Chipkali : किरकिरा हुआ पार्टी का मजा..जैसे ही ग्लास में निकाली बीयर, तैरती मिली मरी छिपकली, देखें तस्वीरें

Beer me nikli mari hui Chipkali : जब शराब दुकान से खरीदी गई बीयर की बोतल खोली, तो उसमें मरी हुई छिपकली पाई गई।

Edited By :   |  

Reported By: Nand Kishore Pawar

Modified Date:  September 5, 2024 / 07:38 PM IST, Published Date : September 5, 2024/7:38 pm IST

बैतूल। Beer me nikli mari hui Chipkali : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले की मुलताई क्षेत्र में शराब की दुकान पर एक गंभीर और चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक उपभोक्ता ने जब शराब दुकान से खरीदी गई बीयर की बोतल खोली, तो उसमें मरी हुई छिपकली पाई गई। यह घटना उस समय और बढ़ गई जब उपभोक्ता ने इस बारे में दुकान के कर्मचारियों को बताया और वहां नोकझोंक शुरू हो गई।

read more : एक तरफ बेटी मानता दूसरी तरफ करता सेक्स..एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर लगाए गंदे आरोप, कहा- ‘मुझसे बच्चा पैदा करना चाहता था वो’ 

बीयर में मरी हुई छिपकली

Beer me nikli mari hui Chipkali : दरअसल ग्राहक ने बीयर की बोतल में अजीब गंध महसूस की, और ध्यान से देखने पर उसमें मरी हुई छिपकली तैरती मिली। उपभोक्ता यह बोतल लेकर जब शराब दुकान पहुंच कर बीयर में छिपकली निकलने की जानकारी दी, इस पर दुकान के कर्मचारियों और ग्राहक के बीच बहस शुरू हो गई। कर्मचारियों ने ग्राहक की शिकायत को अनदेखा करते हुए उसे खरी-खोटी सुनाई और गाली-गलौच तक की नौबत आ गई। ग्राहक ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिससे यह घटना तेजी से वायरल हो गई।

आबकारी विभाग ने नहीं की कार्रवाई

वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि बीयर की बोतल उसी दुकान से खरीदी गई थी। स्थानीय निवासियों का कहना है कि इस शराब दुकान पर ग्राहकों से शराब के निर्धारित दाम से अधिक दाम वसूल किए जाते हैं। जब ग्राहक इसका विरोध करते हैं, तो ठेकेदार के गुर्गे उनसे बदसलूकी करते हैं। यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि प्रशासन और आबकारी विभाग इस सबके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।

 

इस मामले में जिला आबकारी अधिकारी का कहना है कि वह पूरे मामले की जांच करवाएंगे। बीयर में छिपकली कैसे आई,इसकी जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। वही अधिक दाम पर शराब बेची जाने की भी जांच की जाएगी। दोषी पाए जाने पर दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो