MP Crime: Bajrang Dal workers seized 16 tonnes of beef

MP Crime: ट्रक में भरकर ऐसा चीज ले जा रहा था ड्राइवर, देखकर दंग रहे गए बजरंग दल के कार्यकर्ता

MP Crime: मध्यप्रदेश के सिवनी जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक गौमांस से भरे ट्रक को दबोचा है।

Edited By :   Modified Date:  September 5, 2024 / 01:24 PM IST, Published Date : September 5, 2024/1:24 pm IST

सिवनी: मध्यप्रदेश के सिवनी जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक गौमांस से भरे ट्रक को दबोचा है। बताया जा रहा है कि घटना आज सुबह सात बजे की है। बताया जा रहा है कि ट्रक में 16 टन गौमांस को भर कर ले जाया जा रहा था। इसी दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने छिंदवाड़ा रोड बाइपास पर संदिग्ध ट्रक रोका और उसकी जांच की।

Read More: #SarkarOnIBC24: विवाद और कंगना रनौत! बीजेपी के पूर्व विधायक ने अपनी ही पार्टी की सांसद को घेरा…जानें मामला 

मिली जानकारी के अनुसार, घटना कोतवानी थाना क्षेत्र का है। सूत्रों के अनुसार, ट्रक पश्चिम बंगाल से हैदराबाद की ओर जा रहा था। इसी दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने छिंदवाड़ा रोड बाइपास पर ट्रक को रोका। जिसमें गौ मांस रखा हुआ था। कार्यकर्ताओं का दावा है कि उन्हें इस संदिग्ध गतिविधि की सूचना पहले से मिली थी, जिसके बाद वे ट्रक पर नजर बनाए हुए थे।

Read More: Rahul Gandhi Mallikarjun Kharge Visit Maharashtra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे का महाराष्ट्र दौरा आज, पूर्व मंत्री के स्टैच्यू का करेंगे उद्घाटन 

इसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया और ट्रक को कब्जे में ले लिया गया। पुलिस ने ट्रक चालक और उसके सहायक को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की गहन जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो