MP News: baby girl was found in a sack near an under bridge

MP News: अंडर ब्रिज के पास इस हाल में मिली दुधमुंही बच्ची, देखकर स्थानीय लोग भी रह गए दंग

MP News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल को झकझोर कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दुधमुंही बच्ची को बोरी में बंद कर फेंक दिया गया।

Edited By :   Modified Date:  October 9, 2024 / 01:42 PM IST, Published Date : October 9, 2024/1:42 pm IST

भोपाल: MP News मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल को झकझोर कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दुधमुंही बच्ची को बोरी में बंद कर फेंक दिया गया। जिसके बाद स्थानीय लोग ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया।

Read More: Soldier Kidnapped in Jammu and Kashmir: चुनाव परिणाम आते ही आतंकियों की कायराना करतूत, सेना के दो जवानों का किया अपहरण, इलाके में सर्चिंग तेज 

MP News जानकारी के अनुसार, घटना बाग़ उमराव दूल्हा अंडर ब्रिज के पास की है। दरअसल, यहां एक दुधमुंही बच्ची मिली है। बताया जा रहा है कि बच्ची को बोरी में बंद करके फेंक दिया गया था। बच्ची के रोने की आवाज़ सुन कर मोहल्ले के लोगों ने बोरी खोल कर देखा तो उसमें नवजात बच्ची थी।

Read More: CG News : मातम में बदली दशहरे की खुशियां, लिपाई करने के लिए छुई मिट्टी निकालने गए थे ग्रामीण, खदान धंसने से दो लोगों की मौत 

जिसके बाद मोहल्ले के लोगों ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल बच्ची की हालत ठीक बताई जा रही है। ​वहीं दूसरी ओर बच्ची के माता पिता की तलाश की जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers