ASI took off his uniform in TI office

ASI Video Viral : TI के सामने दिखाई नेतागिरी.. वर्दी उतरवाने की धमकी से आग बबूला हुआ ASI, ऑफिस में ही उतार दी यूनिफॉर्म, देखें वीडियो

ASI Video Viral : जिला सिंगरौली से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां थाना प्रभारी के ऑफिस में जाकर पार्षद प्रतिनिधि ने हंगाम कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  September 16, 2024 / 12:18 PM IST, Published Date : September 16, 2024/11:24 am IST

सिंगरौली। ASI Video Viral : मध्यप्रदेश के जिला सिंगरौली से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां थाना प्रभारी के ऑफिस में जाकर पार्षद प्रतिनिधि ने हंगाम कर दिया। इतना ही नहीं इन सभी लोगों ने नेतागिरी बताते हुए ASI विनोद मिश्रा की वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे डाली। जिसके बाद ASI विनोद मिश्रा के स्वाभिमान और वर्दी पर कोई और उंगली खड़ी न कर सके इसलिए उसी दौरान खुद ASI ने अपनी वर्दी उतार दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

read more : MP Police SI Bharti 2024 : अब होगा पुलिस बनने का सपना पूरा.. शुरू होने वाली है MP सब इंस्पेक्टर की भर्ती, इतने पदों पर भरे जाएंगे आवेदन.. 

बता दें कि नाली निर्माण को लेकर पार्षद और निगम अधिकारी शिकायत करने पहुंचे थे। जिसके बाद कुछ कहासुनी हुई और मौजूद लोगों ने वर्दी उतारने की धमकी दे डाली। इतने में ASI ने खुद अपनी वर्दी उतारी। ये वीडियो फरवरी माह का बताया जा रहा है।

 

इस मामले पर एमपी कांग्रेस का बयान

इस मामले में अब राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गई हैं। एमपी कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि यह सत्ता की हनक है…भाजपा के पार्षद की धमक देखिए…एक वर्दीधारी को अपनी वर्दी फाड़ना पड़ गई!! प्रदेश में पुलिसिंग का स्तर जीरो हो गया है! अपराध अनियंत्रित हैं, अपराधी बेखौफ और पुलिस कहीं लाचार तो कहीं दबाव में है।

यह वायरल वीडियो सिंगरौली के बैढन थाने का बताया जा रहा है, जहां BJP पार्षद के दबाव से एक पुलिसकर्मी इतने परेशान हो गए कि अपनी वर्दी तक फाड़ ली! यानि मुख्यमंत्री मोहन यादव के प्रभाव में गृह विभाग की दशा और दिशा दोनों बिगड़ चुकी है! जनता को न्याय कैसे मिलेगा, जब पुलिस को ही अपनी वर्दी फाड़नी पड़ रही है!

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp