Pandit Dhirendra Shastri on Waqf Board

Pandit Dhirendra Shastri on Waqf Board : भारत में नहीं चलेगी मनमानी..ये बहुत बड़ा लैंड जिहाद, वक्फ बोर्ड को लेकर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान

Pandit Dhirendra Shastri on Waqf Board : पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बहुत अच्छा है कि वक्फ बोर्ड से जमीन छुटनी चाहिए।

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2024 / 02:45 PM IST, Published Date : September 15, 2024/2:45 pm IST

उज्जैन। Pandit Dhirendra Shastri on Waqf Board : पंडित धीरेंद्र शास्त्री आज उज्जैन पहुंचे जहां उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। इस दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने आईसीसी24 पर एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया। इस दौरान वक्फ बोर्ड की जमीनों को लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बहुत अच्छा है कि वक्फ बोर्ड से जमीन छुटनी चाहिए। ये बहुत बड़ा लैंड जिहाद है। ये प्रायोजित लैंड जिहाद है। ये इस देश में विचित्र भयावह स्थिति खड़ी कर देंगे।

read more : Tantrik University Ka Itihas : तंत्र-मंत्र और काला जादू की शिक्षा..रात को नहीं मिलती रूकने की अनुमति, जानें तांत्रिक यूनिवर्सिटी का इतिहास

Pandit Dhirendra Shastri on Waqf Board : आगे धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अगर वक्फ बोर्ड के खिलाफ कोई निर्णय नहीं आया तो यह देश में विचित्र स्थिति खड़ी कर देंगे। कल की दिन यह मंदिरों की जमीनों पर कब्जा कर लेंगे। हिंदुओं को एक करने के लिए जात-पात भेदभाव मिटाने के लिए करो या मरो की बारी है क्योंकि भारत पर संकट भारी है। इसलिए हम लोगों को बटना नहीं है जो बटेगा वह कटेगा। हम एक नहीं 4-4 करेंगे। 9 दिन तक 160 किमी यात्रा हिंदुओं को जोड़ने के लिए करेंगे।

 आईसीसी24 पर एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp