CM Dr. Mohan Yadav announced reservation for Agniveers

Agniveers Reservation Latest News : आज कारगिल दिवस पर अग्निवीरों की चमकी किस्मत, अब भर्ती में दिया जाएगा आरक्षण, सीएम ने कर दिया ऐलान

Agniveers Reservation Latest News : आज कारगिल दिवस पर अग्निवीरों की चमकी किस्मत, अब भर्ती में दिया जाएगा आरक्षण, सीएम ने कर दिया ऐलान..

Edited By :   Modified Date:  July 26, 2024 / 05:40 PM IST, Published Date : July 26, 2024/5:40 pm IST

भोपाल। Agniveers Reservation Latest News : आज देश में कारगिल वियज दिवस मनाया जा रहा है। इस बीच, मध्यप्रदेश सरकार ने अग्निवीरों के लिए एक बड़ी घोषणा कर दी। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कारगिल विजय दिवस पर अग्निवीर जवानों को पुलिस और सशस्त्र बलों की भर्ती में आरक्षण देने की घोषणा कर दी है। सीएम ने कहा कि आज कारगिल दिवस के अवसर पर हमारी सरकार ने निर्णय किया है कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंशानुसार अग्निवीर जवानों को पुलिस एवं सशस्त्र बलों की भर्ती में आरक्षण दिया जाएगा।

read  more : Rahul Gandhi Photos Viral : राहुल गांधी का अनोखा अंदाज..! मोची की दुकान में जूता-चप्पल में टांका लगाते नजर आए कांग्रेस सांसद, देखें तस्वीरें

यूपी सरकार ने भी आरक्षण देने का किया ऐलान

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अग्निवीरों को लेकर बड़ी घोष्णा की है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया कि, राज्‍य सरकार अग्निवीरों को आरक्षण देगी। उन्‍हें यूपी पुलिस और पीएसी में आरक्षण का लाभ दिया जाएगा। सीएम योगी ने कहा कि, अग्निवीरों को निश्चित ही आरक्षण दिया जाएगा। सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि अग्निवीर जब अपनी सेवा के बाद वापस आएंगे, उत्तर प्रदेश सरकार पुलिस सेवा में, पीएसी में इन नौजवानों को प्राथमिकता के आधार पर समायोजन की सुविधा दी जाएगी। उन्‍होंने घोषणा करते हुए कहा कि उनके लिए एक निश्चित आरक्षण की सुविधा उत्तर प्रदेश पुलिस में उपलब्ध कराएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp