Administration is continuously harassing tent DJs

Katni News: टेंट-डीजे वालों को लगातार परेशान कर रही है प्रशासन, व्यवसायियों ने खोला मोर्चा, की ये मांग

टेंट-डीजे वालों को लगातार परेशान कर रही है प्रशासन, व्यवसायियों ने खोला मोर्चा, की ये मांग! Administration is continuously harassing tent DJs

Edited By :   Modified Date:  October 14, 2023 / 09:46 PM IST, Published Date : October 14, 2023/9:46 pm IST

कटनी। Administration is continuously harassing tent DJs कटनी में कचहरी चौक में भारी भीड़ के साथ गहमा गहमी जारी है। सवाल यह कि आखिर यह आक्रोश उभरा कहाँ से इस बारे में कचहरी चौक में धरना देने पहुंचे। टेंट व्यवसायीयों ने बताया कि इसके पीछे कटनी में नगर पुलिस अधीक्षक ख्याति मिश्रा का अमर्यादित व्यवहार तथा अभद्र भाषा जिम्मेदार है। विगत दिनों एक डीजे संचालक पर कार्रवाई को लेकर जब कुछ डीजे वाले व्यवसायी सीएसपी से मिलने पहुंचे तो उनका व्यवहार बेहद अमर्यादित था। इसी तरह एक दिन पहले प्रशासन ने टेंट डीजे और दुर्गा समितियों की बैठक बुलाई। इस बैठक में भी सीएसपी ने बेहद आपत्तिजनक शब्दों का भरी बैठक में उपयोग किया था। प्रदर्शन करने वालों का कहना था कि यह आरोप उसी के बाद भड़का ऐसे अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर आज टेंट डीजे वाले सड़क पर उतरने को मजबूर हुए।

Read More: ग्रामीण बैंक में बोनस का पैसा लेने आया था 16 लाख का इनामी नक्सली, चढ़ा पुलिस के ​हत्थे

Administration is continuously harassing tent DJs आपको बता दें कि चुनाव आचार संहिता क्या लगी प्रशासन के हाथों मानों आपात काल लग गया यह कहना है कटनी के टेंट लाइट एसोसिएशन डीजे संचालक एवं दुर्गा समितियों का। दरअसल इन लोगों को आचार संहिता का हवाला देकर प्रशासन बेवजह परेशान करने पर उतारू हो गया। यह आरोप के साथ समितियों के साथ टेंट लाइट एसोसिएशन व डीजे लाइट एसोसिएशन वाले कचहरी चौक पहुंच कर धरने पर बैठ गए।

Read More: Ambikapur News: नवरात्री पर सजा मां महामाया का दरबार, विदेशों से ज्योति कलश जलाने पहुंचे श्रध्दालु

इन लोगों का कहना है कि त्योहार में ही उन्हें काम मिलता है। हर छोटे व्यवसायी को व्यापार का मौका मिलता है यही नहीं स्थानीय लोगों को भी रोजगार के अवसर मिलते हैं लेकिन कटनी में पुलिस प्रशासन इसे आपात काल के रूप में प्रदर्शित कर शांतिपूर्ण शहर में उन्माद का वातावरण बानरहि है। कहीं दुर्गा समितियों को रोका जा रहा तो कहीं टेंट वालों को परमिशन के लिए भटकाया जा रहा नियमों की दुहाई देते बीती रात रंगनाथ थाने की पुलिस ने एक डीजे जप्त कर लिया यह गरीब लोगों पर प्रशासन का गैरकानूनी डंडा है।

Read More: India Vs Pakistan World Cup: हार्दिक ने बताया बॉल को फूंककर क्या मंत्र पढ़ा था! वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 

टेंट लाइट वालों ने कहा कि अगर कटनी में प्रशासन विशेष तौर पर कतिपय पुलिस अधिकारी यह टेंट वालों डीजे वालों को परेशान करना बंद नहीं करते तो टेंट वाले मजबूरी में न सिर्फ त्योहार से दूर हो जाएंगे वरन मतदान अर्थात चुनाव का भी बहिष्कार करने पर मजबूर होंगे बहरहाल समाचार लिखे जाने तक यहां हंगामा मचा था।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक