Accident occurred while crossing the river

Jabalpur News: नदी पार करने के दौरान हुआ हादसा, बाइक समेत बहे दादा और 2 साल का पोता

Jabalpur News: नदी पार करने के दौरान हुआ हादसा, बाइक समेत बहे दादा और 2 साल का पोता

Edited By :   Modified Date:  September 23, 2023 / 04:03 PM IST, Published Date : September 23, 2023/4:03 pm IST

धरम गौतम, जबलपुर:

Grandfather grandson drowned in river: जबलपुर के कटंगी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम ककरेहटा नाहन देवी घाट हिरन नदी के पुल से अपने रिश्तेदार के यहां से घर वापस लौट रहे दादा और पोता बाइक समेत नदी में बह गए। आज सुबह कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शवों को पुल से करीब 5 किलोमीटर दूरी से बरामद कर लिया गया है। दरअसल ग्राम ककरेहटा निवासी 50 वर्षीय जागेश्वर बर्मन अपने 2 साल के पोते को लेकर सिहोरा रिश्तेदारों के यहां गए हुए थे।

Read More: Dhamtari News: तालाब में नहाने के दौरान महिलाओं पर मधुमक्खियों ने किया हमला, सभी घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

घर जाने की थी जल्दी

शुक्रवार की रात जब वह अपने घर वापस लौट रहे थे तभी हिरन नदी के पुल पर एक से डेढ़ फीट पानी बह रहा था, पुल पर मौजूद लोगों ने जागेश्वर बर्मन से पुल को पार न करने की बात भी कही, लेकिन घर जाने की जल्दी में जागेश्वर बर्मन बाइक पर अपने पोते को लेकर पुल पार कर रहे थे। तभी बाइक फिसलने की वजह से वह बाइक समेत नदी में समा गए।

Read More: MP Vidhan Sabha Election: ‘ऐसी सरकार को ‘लात मारकर’’ हटा देना चाहिए जो…, पूर्व सीएम कमलनाथ का बड़ा बयान

Grandfather grandson drowned in river: घटना की सूचना लगते ही कटंगी थाना प्रभारी पूजा उपाध्याय दलबल के साथ मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों की तलाश प्रारंभ की। अंधेरा अधिक होने के कारण रात में तलाश नहीं की जा सकी। वहीं आज सुबह स्थानीय गोताखोरों की मदद से पहले पोते और कुछ देर बाद दादा के शव को बरामद कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए घटना की जांच प्रारंभ कर दी है। घटना के बाद से ही गांव में मातम पसरा हुआ है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक