Naked youth beaten up in Bhopal

Video : छतरपुर के बाद राजधानी से सामने आया मारपीट का वीडियो, युवक को निर्वस्त्र कर की पिटाई, पुलिस ने आरोपियों पर किया मामला दर्ज

Naked youth beaten up in Bhopal : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीच सड़क एक युवक को नग्न कर पीटने का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  June 26, 2024 / 09:53 PM IST, Published Date : June 26, 2024/9:53 pm IST

Naked youth beaten up in Bhopal : भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीच सड़क एक युवक को नग्न कर पीटने का मामला सामने आया है। घटना भोपाल के देहात थाना क्षेत्र परवलिया सड़क पुलिस इलाके की बताई जा रही है। यहां कुछ लोगों ने एक युवक को सरे राह नग्न किया और फिर उसके साथ मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं उसे पीटते हुए वीडियो भी बनाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

read more : Actor Nagarjuna Video Viral : ‘ये मेरी गलती थी’…! दिव्यांग फैन से मिले नागार्जुन, फोटो खिंचवाकर गलती की मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला.. 

Naked youth beaten up in Bhopal : जानकारी के मुताबिक आरोपी पीड़ित से पैसे की मांग कर रहे थे। यह सभी आपस में ममेरे भाई है, शराब पीने के पैसों को लेकर इनके बीच विवाद हुआ, जिसके बाद आरोपियों ने पीड़ित की नंगा कर वीडियो बना डाला और उसे वायरल कर दिया। हालांकि घटना के बाद पीड़ित युवक ने कही भी शिकायत नहीं की। लेकिन पुलिस के हाथ जैसे ही यह वीडियो लगा उन्होंने इस पर कार्रवाई करते हुए पीड़ित से FIR करवाई और फिर आरोपियो को गिरफ्तार किया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp