A speeding van hit a student returning from coaching

Shivpuri News: कोचिंग से लौट रही छात्रा को तेज रफ्तार वैन ने मारी टक्कर, मौके पर ही छात्रा की मौत

Shivpuri News: कोचिंग से लौट रही छात्रा को तेज रफ्तार वैन ने मारी टक्कर, मौके पर ही छात्रा की मौत A speeding van hit a student returning from coaching

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2023 / 03:06 PM IST, Published Date : August 5, 2023/2:58 pm IST

शिवपुरी: van hit student शिवपुरी पुलिस अधीक्षक के बंगले के पास पुलिस वैन ने साइकिल सवार 12वीं की छात्रा को रौंद दिया। इस हादसे में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पुलिस वैन मौके से फरार हो गई।  इस दौरान मृत छात्रा का शव काफी समय तक सड़क पर ही पड़ा रहा। वहीं कोतवाली पुलिस ने सूचना के बाद छात्रा के शव को  पोस्टमार्टम के लिए पीएम हाउस भेजवाया।

Read More: Dhar News: चलती बाइक में लगी आग, धूं- धूं कर जलती बाइक पर बहादुरी दिखाते युवक का वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के मुताबिक, होटल पीएस के पास की रहने वाली सरस्वती यादव 12वीं क्लास में पढ़ती थी। छात्रा सरस्वती आज सुबह 9 बजे के लगभग राजेश्वरी रोड स्थित कोचिंग सेंटर से अपने घर साइकिल से लौट रही थी। जब वह शिवपुरी एस पी बंगले के पास से गुजर रही थी, इसी दौरान एक तेज रफ्तार पुलिस वैन ने छात्रा को टक्कर मार दी। इसके बाद पुलिस वैन मौके से फरार हो गई। वहीं छात्रा ने  मौके पर ही तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया।

Read More: Balaghat News: उफान पर आई वैनगंगा नदी, बेरोक-टोक सेल्फी ले रहे लोग, नहीं है सुरक्षा के इंतजाम

van hit student बताया जा रहा है कि 15 अगस्त की परेड में रिहर्सल करने के लिए पुलिसकर्मी जिस पुलिस वाहन से आए थे उसी वाहन से एक्सीडेंट के चलते छात्रा की मौत हुई है। हालांकि कुछ समय बाद ही पुलिस ने उक्त वाहन को जप्त कर कोतवाली में रखवा दिया है। वहीं वाहन चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि शिवपुरी कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी ने छात्रा के परिजनों को एक लाख रुपए की तत्काल सहायता देने की घोषणा की है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें