A neighbouring youth raped a 6-year-old girl

Rape With 6 year old minor : 6 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, पॉपकॉर्न खिलाने के बहाने दिया वारदात को अंजाम

Rape With 6 year old minor : सागर जिले बांदरी थाना क्षेत्र में एक 6 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोसी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2024 / 10:16 PM IST, Published Date : September 28, 2024/10:16 pm IST

सागर : Rape With 6 year old minor : मध्य प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से लगातार बच्चियों से दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। प्रदेश में आए दिन बच्चियों के साथ साथ युवतिओं के भी दुष्कर्म की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। प्रदेश में लगातार बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। हाल ही में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पांच साल की बच्ची से हुई दुष्कर्म की घटना ने सभी को झंकझोर कर रख दिया था। वहीं अब मध्य प्रदेश के सागर जिले से एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

यह भी पढ़ें : जशपुर में घुप्प अंधेरे में प्रेमिका से मिलने गया था युवक, लड़की के परिवार वालों ने रात में ही कर दिया बड़ा कांड

पड़ोसी ने दिया वारदात को अंजाम

Rape With 6 year old minor : मिली जानकारी के अनुसार, सागर जिले बांदरी थाना क्षेत्र में एक 6 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोसी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि, आरोपी पॉपकॉर्न खिलाने के बहाने बच्ची को अपने साथ लेकर गया और घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद बच्ची अपने घर पहुंची और उसने परिजनों को पूरी जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने पहुंचकर इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp