A major accident was averted at Hamidia Hospital

Hamidia Hospital Video : हमीदिया अस्पताल में बड़ा हादसा टला, बाल-बाल बचे ड्यूटी डॉक्टर, पहली बारिश भी नहीं झेल पाई नई बिल्डिंग

हमीदिया अस्पताल में बड़ा हादसा टला, बाल-बाल बचे ड्यूटी डॉक्टर!A major accident was averted at Hamidia Hospital

Edited By :   |  

Reported By: Harpreet Kaur

Modified Date:  July 8, 2024 / 04:51 PM IST, Published Date : July 8, 2024/4:48 pm IST

भोपाल। Hamidia Hospital Video : भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां राजधानी के हमीदिया अस्पताल की नई बिल्डिंग में एक बड़ा हादसा टल गया। रविवार देर रात करीब 12.10 बजे इमरजेंसी वॉर्ड की फॉल सिलिंग अचानक से गिर गई। जिस समय सीएमओ डॉ. सौमित्र बाथम मरीजों को देख रहे थे। तभी फॉल सीलिंग का बड़ा सा टुकड़ा गिर गया। गनीमत रही कि किसी को कोई चोट नहीं आई। वहीं ड्यूटी डॉक्टर और मरीज भी बाल-बाल बच गए।

read more : BJP MP Liquor Party Video Viral : चुनाव जीतने की खुशी में बीजेपी सांसद की शराब पार्टी, मतदाताओं को बांटी गई फ्री शराब, वीडियो हुआ वायरल.. 

पहली बारिश भी नहीं झेल पाई नई इमारत

Hamidia Hospital Video : जानकारी के मुताबिक, ये घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। जब इमरजेंसी वॉर्ड में डॉ. सौमित्र बाथम मरीजों को देख रहे थे, तभी अचानक से खिड़की के पास की फॉल सीलिंग भरभरा कर गिर गई। जिसमें ड्यूटी डॉक्टर और मरीज बाल-बाल बच गए। किसी को चोट नहीं आई।

 

बता दें कि यह वही कमरा है जहां पर पर्चा बनवाने के बाद मरीज सबसे पहले पहुंचते हैं। इमरजेंसी में रोजाना 250 से 350 मरीज आते हैं। इस बिल्डिंग को 727 करोड़ रुपए की लागत से तैयार किया गया था, जो पहली बारिश भी नहीं झेल पाई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp