The Young man raped the girl, then she became pregnant

हवस का भूखा युवक..! लड़की को प्यार के जाल में फंसाकर किया दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होते ही शख्स ने कर दिया कांड

Rape With Girl in Jabalpur : एक शादीशुदा युवक ने शादी का झांसा देते हुए 17 साल की नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

Edited By :   |  

Reported By: Dharam Goutam

Modified Date:  September 2, 2024 / 10:44 PM IST, Published Date : September 2, 2024/10:44 pm IST

जबलपुर। Rape With Girl in Jabalpur : जबलपुर के पनागर थाना क्षेत्र के बरोदा गांव में एक शादीशुदा युवक ने शादी का झांसा देते हुए 17 साल की नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग प्रेग्नेंट हो गई और उसने जब युवक से शादी करने की बात कही तो युवक शादी को जात से मुकर गया। नाबालिग द्वारा रांझी अस्पताल में बच्चे को जन्म देने की सूचना पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

read more : Mumbai-Indore New Rail Project : मुंबई-इंदौर नई रेल लाइन को मिली मंजूरी, सीएम डॉ. मोहन यादव ने प्रधानमंत्री और रेल मंत्री का जताया आभार 

Rape With Girl in Jabalpur : दरअसल उमरिया जिले की रहने वाली नाबालिग अपने परिजनों के साथ धान की कटाई का काम करने बरोदा आई थी और उसी दौरान उसकी जनपहचान बरोदा के नितिन गोटिया से हो गई। नितिन शादीशुदा होने के बावजूद खुद को कुंवारा बताता रहा और शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ संबंध बनाए। प्रेगनेंट होने के बाद नाबालिग ने जब शादी करने की बात नितिन से की तो वह बात से मुकर गया।

 

नाबालिग को डिलिवरी के लिए जब रांझी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया तो वहां ले डाक्टरों द्वारा पनागर थाने में इसकी जानकारी दी गई जिसके बाद नाबालिग और परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी नितिन गोटिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो