59 villagers got stranded on an island due to sudden flood in the river

Chhatarpur News : नदी में अचानक बाढ़ आने से टापू पर फंसे 59 ग्रामीण, मंदिर निर्माण कार्य में मजदूरी करने गए थे सभी

Chhatarpur News : ग्रामीणों के टापू में फंसे होने की खबर मिलते ही SDRF की टीम मौके पर पहुंची और पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सभी मजदूरों

Edited By :   Modified Date:  July 23, 2024 / 10:55 PM IST, Published Date : July 23, 2024/10:55 pm IST

छतरपुर : Chhatarpur News : मध्य प्रदेश में इन दिनों ने भारी बारिश ने तबाही मचाई हुई है। लगातार हो रही बारिश से कई नदी और नाले उफान पर है। साथ ही कई शहर लबालब हो गए हैं। नदियों के जलस्तर में बढ़ोतरी होने से और शहरों में पानी भरने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। यहां नदी में बाढ़ आने से 59 ग्रामीण टापू पर फंस गए थे।

यह भी पढ़ें : मातृत्व अवकाश दो बच्चों तक सीमित रखने के नियम पर पुनर्विचार करे सरकार, HC ने कहा बाद के बच्चों का क्या दोष? 

पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद किया गया रेस्क्यू

Chhatarpur News : मिली जानकारी के अनुसार, छतरपुर जिले के घुवारा तहसील के कुटोरा गांव में मंदिर के निर्माण कार्य में मजदूरी करने 59 ग्रामीणों की जान उस समय हलक में आ गई जब धसान नदी में अचानक बाढ़ आ गई और वे सभी टापू पर फंस गए। ग्रामीणों के टापू में फंसे होने की खबर मिलते ही SDRF की टीम मौके पर पहुंची और पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सभी मजदूरों का सुरक्षित रेस्क्यू किया। ग्रामीणों के रेस्क्यू के दौरान SDM और SDOP मौके पर मौजूद रहे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp