3 youths died in a horrific road accident

Dhar Accident News : भीषण सड़क हादसे में 3 युवकों की हुई मौत, एंबुलेंस से टकराई तेज रफ़्तार बाइक

Dhar Accident News : मध्य प्रदेश के धार जिले से एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में तीन युवको की मौके पर मौत हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  June 30, 2024 / 12:14 PM IST, Published Date : June 30, 2024/12:14 pm IST

धार : Dhar Accident News : मध्य प्रदेश में सड़क हादसों की संख्या लगातार बढ़ते जा रही है। प्रदेश में आए दिन हो रहे सड़क हादसों में कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो रहे हैं। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के धार जिले से एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में तीन युवको की मौके पर मौत हो गई है। हादसे की सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं एक साथ तीन युवकों की मौत से तीनों युवको के घर में शोक की लहर दौड़ गई है।

यह भी पढ़ें : Saras Helicopter Farewell: 17 साल के सेवा के बाद रिटायर हुआ सेना का ‘सारस’ हेलीकॉपटर.. विशाखापट्टनम के म्यूजियम में आएगा नजर

एंबुलेंस से टकराई बाइक

Dhar Accident News :  मिली जानकारी के अनुसार, धार जिले के बाकानेर चौकी के जिओ पेट्रोल पंप के पास देर रात तेज रफ़्तार बाइक एंबुलेंस में जा घुसी। इस हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों की मौत हो गई। हादसे की सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं एक साथ तीन युवकों की मौत से तीनों युवको के घर में शोक की लहर दौड़ गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp