मध्यप्रदेश : अलग-अलग सड़क हादसो में दस लोगों की मौत |

मध्यप्रदेश : अलग-अलग सड़क हादसो में दस लोगों की मौत

मध्यप्रदेश : अलग-अलग सड़क हादसो में दस लोगों की मौत

:   Modified Date:  September 7, 2024 / 08:27 PM IST, Published Date : September 7, 2024/8:27 pm IST

विदिशा/रतलाम/जबलपुर (मप्र), सात सितंबर (भाषा) मध्यप्रदेश के विदिशा, रतलाम और जबलपुर जिलों में शनिवार को तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में कम से कम दस लोगों की मौत हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि विदिशा जिले में ब्यावरा-बीना राजमार्ग पर सुबह करीब चार बजे एक एसयूवी के ट्रक से टकरा जाने से मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले चार लोगों की मौत हो गई और उनके साथ सवार छह अन्य घायल हो गए।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने घटना पर दुख जताया।

रतलाम जिले के रावटी में एक पिकअप वाहन 60 फीट गहरी खाई में गिर गया, जिसमें एक लड़के समेत तीन लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए।

रावटी थाना के प्रभारी जयप्रकाश चौहान ने बताया कि यह हादसा रतलाम जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर रावटी-धोलावाड़ मार्ग पर हुआ, जब ढलान पर चढ़ते समय वाहन का ब्रेक फेल होने के कारण वाहन पलट गया और खाई में गिर गया। मृतकों की पहचान लीला बाई (40), नानीबाई (47) और अजय (15) के रूप में हुई है।

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि जबलपुर जिले में बेलखेड़ा गांव के पास कार और दोपहिया वाहन की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतक एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ।

बेलखेड़ा के थाना प्रभारी सरोजनी चौकसे ने बताया कि तीनों में से प्रेम सिंह (55) और शील रानी (50) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल मोहन (35) ने इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि तीनों दमोह जिले के हनुमतबागो गांव के रहने वाले थे।

भाषा सं दिमो धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)