Tejasvi Surya accepted Rahul's challenge of 'open debate'

Lok Sabha Elections 2024 : राहुल के ‘खुली बहस’ वाली चुनौती को तेजस्वी सूर्या ने स्वीकारा, इस नेता को डिबेट के लिए भेजने का किया ऐलान

राहुल के 'खुली बहस' वाली चुनौती को तेजस्वी सूर्या न स्वीकारा, Tejasvi Surya accepted Rahul's challenge of open debate

Edited By :   Modified Date:  May 13, 2024 / 04:47 PM IST, Published Date : May 13, 2024/4:47 pm IST

नई दिल्लीः Tejasvi Surya accepted Rahul’s challenge लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश की सियासत गर्म हो गई है। नेताओं के बीच आरोप और प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। विभिन्न पार्टियों के नेता विभिन्न मुद्दों को लेकर एक-दूसरे को खुली बहस करने की चुनौती दे रहे हैं। कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोशल मीडिया में वीडियो जारी कर पीएम नरेंद्र मोदी को खुली बहस के लिए चुनौती दी थी। भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या ने इस चुनौती को स्वीकार किया है और राहुल गांधी को पत्र लिखा है। उन्होंने राहुल गांधी से बहस के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अभिनव प्रकाश को बहस के लिए नामित किया है।

Read More : Lok Sabha Election 2024: ‘मुसलमान SC-ST-OBC का आरक्षण छीन लेंगे…’ चुनावी सभा में ये क्या कह गईं ममता बनर्जी ! 

Tejasvi Surya accepted Rahul’s challenge पत्र में तेजस्वी सूर्या ने कहा है कि उपाध्यक्ष अभिनव प्रकाश पासी (एससी) समुदाय के एक युवा और शिक्षित नेता हैं, जिनकी संख्या रायबरेली में लगभग 30 फीसदी है। यह एक राजनीतिक वंशज और एक आम युवा के बीच एक समृद्ध बहस होगी।

Read More : Indonesia Floods: बाढ़ ने मचाई भारी तबाही… ठंडे लावा के चलते अब तक 40 से ज्यादा लोगों की मौत, 17 लापता


बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की इस चुनौती के बाद देश में सियासत गर्म हो गई है। भाजपा के तमाम नेता राहुल गांधी पर जमकर पलटवार कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की ओर से कहा गया था कि क्या राहुल गांधी कांग्रेस के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं। तेजस्वी सूर्या ने भी इस मामले पर एक्स पर पोस्ट कर किया था कि कांग्रेस पार्टी के पीएम उम्मीदवार भी नहीं हैं, इंडिया गठबंधन की तो बात ही छोड़ दें। तेजस्वी सूर्या ने लिखा था कि राहुल गांधी कौन हैं कि पीएम मोदी को उनसे बहस करनी चाहिए? पहले उन्हें खुद को कांग्रेस का पीएम उम्मीदवार घोषित करवाएं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो