PM Modi's road show begins in Varanasi before nomination

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो शुरू, लोगों ने लगाए ‘हमार काशी-हमार मोदी’ के नारे, देखें LIVE

वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो शुरू, लोगों ने लगाए, PM Modi's road show begins in Varanasi before nomination

Edited By :   Modified Date:  May 13, 2024 / 05:33 PM IST, Published Date : May 13, 2024/5:33 pm IST

वाराणसीः PM Modi Varanasi Roadshow LIVE प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल मंगलवार को अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी से नामांकन करने वाले हैं। इससे पहले सोमवार को पीएम मोदी काशी में भव्य रोड शो कर रहे हैं। यह रोड शो शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी में रोड शो के लिए वाहन पर चढ़ चुके हैं और रोड शो शुरू हो चुका है।

Read More : तेजप्रताप यादव ने राजद नेता को मंच पर धकेला, धड़ाम से गिरा नीचे, इधर हाथ हिलाती रहीं राबड़ी और मीसा

इन इलाकों से गुजरेगा काफिला

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE पीएम के रोडशो के रूट की बात करें तो यह रोडशो बीएचयू से शुरु होकर केवी धाम पर खत्म होगा। रोडशो इस दौरान अस्सी घाट, सोनारपुरा, जागंबरी, गोदावली औऱ बांसफाटक होकर गुजरेगी। बीजेपी ने इस रोडशो की तैयारी कुछ इस खास अंदाज में की है कि पीएम मोदी के इस भव्य रोडशो में मिनी इंडिया की झलक देखने को मिलेगी।

देखें लाइव


Read More : Famous Actor Death : फिल्मी जगत को फिर बड़ा झटका, मशहूर एक्टर का निधन, स्टेज पर परफॉर्म करते हुए तोड़ा दम 

12 राज्यों के मुख्यमंत्री होंगे शामिल

अब बात करें पीएम के 24 के चुनाव से पहले वाराणसी में होने वाले रोडशो की तो पीएम मोदी 13 मई को शाम 5 बजे से रोडशो की शुरुआत करेंगे। पीएम मोदी का यह रोडशो लगभग 5 किलीमीटर लंबा होगा जिसमें अमित शाह, सीएम योगी सहित कई केंद्रीय मंत्री, बीजेपी शासित 12 राज्यों के मुख्यमंत्री सहित कई दिग्गजों के शामिल होने की उम्मीद है। पीएम मोदी 14 मई को 11 बजकर 40 मिनट पर नामांकन दाखिल करेंगे जिसमें प्रस्तावक के रूप में आचार्य गणेश्वर शास्त्री, माझी समाज से एक प्रस्तावक, सोमा घोष, सरोज चूड़ामणि और एक महिला प्रस्तावक के शामिल होने की संभावना है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers