'अगर जबरदस्ती लोकतंत्र की मौत होगी, तो...' चुनाव परिणाम से पहले इस प्रत्याशी का दिखा तेवर, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कही ये बात | Pappu Yadav Press Conference

‘अगर जबरदस्ती लोकतंत्र की मौत होगी, तो…’ चुनाव परिणाम से पहले इस प्रत्याशी का दिखा तेवर, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कही ये बात

Pappu Yadav Press Conference: 'अगर जबरदस्ती लोकतंत्र की मौत होगी, तो...' चुनाव परिणाम से पहले इस प्रत्याशी का दिखा तेवर

Edited By :   Modified Date:  June 3, 2024 / 11:52 PM IST, Published Date : June 3, 2024/11:52 pm IST

पूर्णिया: Pappu Yadav Press Conference देश में लोकतंत्र के महापर्व खत्म होने के बाद कल यानी 4 जून को मतगणना होने जा रहा है। कल साफ हो जाएगा कि देश में प्रधानमंत्री कौन होगा। जिसके लिए पूरे देश की निगाहे इस पर टिकी हुई है। लेकिन इससे पहले पूर्णया सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि “हम कलेक्टर और अधिकारी के साथ सहयोग करना चाहते हैं- मतगणना पारदर्शी होनी चाहिए, अन्यथा ‘मरता क्या न करता’। ‘अगर जबरदस्ती लोकतंत्र की मौत होगी, तो महाभारत का संग्राम होगा।’ लोकतंत्र को बचाने के लिए पूर्णिया और बिहार के हर कार्यकर्ता को कल मरने के लिए तैयार रहना चाहिए। ‘कफ़न बांध के आए'”

Read More: Jabalpur News : बिगड़े यातायात को पटरी पर लाने के लिए पुलिस का नया प्लान, सड़कों को अलग-अलग जोन में बांटकर ट्रैफिक पुलिस करेगी ये काम 

Pappu Yadav Press Conference आपको बता दें ​कि मतगणना से पहले ही पप्पू यादव ने अपने तेवर दिखाए हैं। उन्‍होंने कहा है कि बिहार और पूर्णिया में सारे कार्यकर्ता तैयार रहें। उन्‍होंने चुनाव आयोग के फैसले पर भी सवाल उठाए हैं। उन्‍होंने कहा कि पोस्‍टल बैलेट की गिनती पहले क्‍यों नहीं हो रही है? चुनाव आयोग इसे अंत में क्‍यों करा रहा है. पोस्टल बैलेट की गिनती अंत में कराना बेईमानी का रास्ता है।

Read More: Gold-Silver Price 03 June: खुशखबरी… मतगणना से पहले धड़ाम से गिरे सोने-चांदी के दाम, देखें आज का ताजा रेट  

बता दें कि लोकसभा चुनाव के परिणा से पहले निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने आज प्रेस कॉन्‍फ्रेंस किया। जिसमें उनका तीखा तेवर देखने को मिला। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए हमारा एक-एक वर्कर, बिहार और पूर्णिया में मरने की तैयारी करके आए। हर माथे पर कफन होगा। हमने अपील की है कि इंडी गठबंधन के सभी उम्‍मीदवार और वर्कर लोकतंत्र को बचाएं। हम पूरा सहयोग करेंगे। मतगणना को पारदर्शी रखें वरना मरता क्‍या ना करता. जबरदस्‍ती लोकतंत्र की हत्‍या होगी तो महाभारत का संग्राम होगा।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp