video of his wedding night with his wife

युवक ने खुद बनाया पत्नी के साथ सुहागरात का वीडियो, दोस्त के कहने पर किया ऐसा काम, अब भुगत रहा अंजाम

video of his wedding night with his wife: अब आरोपी वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा। वह युवक को लगातार प्रताड़ित करने लगा। उससे कई बार रुपये भी वसूल लिए गए। रुपये देने से इन्कार करने पर धमकी दी।

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2024 / 11:41 PM IST, Published Date : October 24, 2024/11:41 pm IST

शाहजहांपुर: wedding night video with his wife दोस्त का रिश्ता बहुत पवित्र माना जाता है, लेकिन कई बार साथ रहने वाला दोस्त ही दगाबाज निकल जाते हैं। एक ऐसे ही मामले में दोस्त ने अपने दोस्त को गुमराह कर दोस्त की सुहागरात की वीडियो बनवाकर प्राप्त कर ली और वायरल करने की धमकी देने लगा। पीड़ित की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

शाहजहांपुर स्थित चौक कोतवाली के एक मोहल्ले के रहने वाले युवक की शादी दस फरवरी 2023 को हुई थी। शिवम उसका काफी करीबी दोस्त था। आरोप है कि शिवम ने युवक को अपनी बातों में फंसाकर गुमराह करते हुए शादी की पहली रात का वीडियो बनवा लिया और खुद के मोबाइल में ले ली।

read more:  Brijmohan Agrawal on Akash Sharma: कांग्रेस उम्मीदवार आकाश शर्मा ने छुए पैर तो बृजमोहन ने दिया क्या आशीर्वाद?.. सांसद ने खुद ही बताया, आप भी सुनें

अब आरोपी वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा। वह युवक को लगातार प्रताड़ित करने लगा। उससे कई बार रुपये भी वसूल लिए गए। रुपये देने से इन्कार करने पर धमकी दी। बात काफी ज्यादा बढ़ने पर युवक ने अपनी मां को पूरी जानकारी दी।

युवक की मां ने थाने में तहरीर देकर बताया कि आरोपी लगातार बेटे को वीडियो को लेकर परेशान कर रहा है। इंस्पेक्टर राजीव तोमर ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मामले की विवेचना कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

read more:  बलरामपुर में बवाल! थाने के बाथरूम में फांसी पर झूलती मिली युवक की लाश, भीड़ ने किया जमकर हंगामा