Sex with ex Boyfrined in Dream. Know What Meant this

सपने में एक्स गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाने के ये है मायने, जानिए सपने में संभोग करने का क्या है अर्थ

Sex with ex Boyfrined in Dream: सपने में एक्स गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाने के ये है मायने, एक्स बॉयफ्रेंड के साथ इस वजह से सपने में करते हैं सेक्स

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2024 / 06:55 PM IST, Published Date : June 23, 2024/6:55 pm IST

नई दिल्ली: Sex with ex Boyfrined in Dream रियल लाइफ में सेक्स करना आम बात है, लेकिन सपने में सेक्स करने के कई मायने होते हैं। सपने में सेक्स के कई संकेत भी होते हैं। करीब 97 फीसदी लोग कभी न कभी ऐसे सपने देख चुके होते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि ये सपने किसी खास बात की तरफ इशारा कर रहे होते हैं? कई बार हम अपनी गर्लफ्रेंड या किसी करीबी से सपने में सेक्स करते हैं। इतना ही नहीं कभी-कभी हम टीचर और पहचान वालों के साथ भी सपने में ऐसा करते हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं सपने में सेक्स करने के क्या फायदे होते हैं…..

Read More: shanaya kapoor Hot Pic: शनाया कपूर के इस अंदाज पर मर मिटे फैंस… 

Sex with ex Boyfrined in Dream डेलीमेल की खबर के मुताबिक सेक्सपर्ट ट्रेसी कॉक्स कहती हैं कि इन सपनों के खास मायने भी होते हैं। हालांकि लोग इनसे मिल रहे इशारों को नजरअंदाज करते हैं। कुछ सपनों को यहां हम डि-कोड कर रहे हैं।

अंजान शख्स से सेक्स करना

अगर आप समने में अंजान शख्स के साथ सेक्स करते हैं तो इसका मतलब होता है कि आप किसी की तलाश में हो, जिससे अभी तक आपकी मुलाकात नहीं हुई है। यानी आप अपना आईडियल लवर अब भी ढूंढ रहे हैं।

पहचान वाले से सपने में सेक्स

अगर आप समने में किसी पहचान वाले के साथ सेक्स करते हैं तो इसका मतलब है कि आप उससे खुश नहीं हैं। वहीं, जिसके साथ आपने सेक्स किया है कुछ उसी तरह के पार्टनर की तलाश में हैं। आप उस व्यक्ति की पर्सनालिटी से बेहद प्रभावित हैं। ये संकेत है कि आप अपनी और उस व्यक्ति की खासियतों में समानताएं देख रहे हैं।

Read More: MP News : कांग्रेस विधायकों ने मोहन सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, अवैध खनन के मुद्दे को लेकर की सवालों की बौछार

एक्स बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड के साथ संबंध का सपना

ये बेहद सामान्य बात है कि लोग अलग अलग परिस्थितियों में एक जैसा ही सपना देख सकते हैं। लेकिन इस तरह का सपना आपको इशारा कर रहा है कि आप जिनसे दूर हो गए हों, अभी उनसे दूर जाने की चाहत आपकी नहीं थी और आपके दिल में अभी भी उनके लिए बहुत कुछ है। आप अपनी कुछ बात उन्हें बताना चाहते हैं। हालांकि अगर ये सामान्य और प्यारभरा सपना है, तो कुछ कहने की चाहत है। लेकिन अगर सपने में उग्रता आई हो या जबरदस्ती कुछ करने जैसा हो, तो इसका मतलब है कि आप अपने एक्स को दंड देना चाहते/चाहती हैं।

बिना चेहरा देखे सेक्स करना

अगर आप सपने में किसी का चेहरा देखे बिना सेक्स करते हैं तो इसका मतलब ये है कि आप जिस पार्टनर की तलाश कर रहे हैं वो अभी तक आपको मिली नहीं है। इसका मतलब ये भी हो सकता है कि आप उन खास पलों का आनंद नहीं ले पा रहे हैं।

Read More: Sukma Naxal News: नक्सलियों ने सुरक्षाबलों के ट्रक को IED से उड़ाया, दो जवान शहीद, सीएम साय ने जताया दुख

सेलिब्रिटी के साथ सेक्स

आप किसी सेलिब्रिटी के साथ सपने में शारीरिक संबंध बनाने का सपना देख रहे हैं, तो इसका मतलब आपका उस सेलिब्रिटी पर क्रश है। आप चाहते हैं कि दुनिया आपको नोटिस करे। आप अपने जीवन में ग्लैमर चाहते हैं।

बॉस या टीचर के साथ शारीरिक संबंध बनाना

इसका मतलब है कि उस व्यक्ति का आपके जीवन में खास महत्व है। ऐसे में ये बेहद आम बात है कि वो आपके सपने में दिखे। साथ ही इसका मतलब ये भी हो सकता है कि आप अपने काम के लिए, अपनी पढ़ाई के लिए नोटिस चाहते हैं।

Read More: NEET-UG Exam 2024: नीट गड़बड़ी मामले की जांच हाथ में आते ही CBI का एक्शन, मामले में दर्ज हुई पहली FIR, यहां से धांधली खंगालेगी टीम

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो