My daughter slept with 158 blokes in two weeks

Sex Confenssion: ‘मेरी बेटी दो सप्ताह में 158 पुरुषों के साथ सो चुकी है, लेकिन मुझे इससे कोई परेशानी नहीं..उस पर गर्व है’

My daughter slept with 158 blokes in two weeks: बोनी के मेजबान उसकी मां सारा को भी कार्यक्रम में ले आए ताकि यह पता लगाया जा सके कि वह अपनी बेटी की हरकतों के बारे में क्या सोचती है, और वे उसकी प्रतिक्रिया से आश्चर्यचकित हो गए।

Edited By :   Modified Date:  October 22, 2024 / 11:27 PM IST, Published Date : October 22, 2024/11:18 pm IST

My daughter slept with 158 blokes in two weeks: एक एडल्ट स्टार की माँ, जिसने सैकड़ों छात्रों के साथ संबंध बनाकर अपना नाम बनाया है, कहती है कि उसे उस पर गर्व है। YouTube चैनल द रियलिटी चेक शो के साथ बातचीत में, बोनी ब्लू ने अपने हैरान होस्टों से अपने अब तक के करियर के बारे में बात की। इसमें सितंबर से यूके में वापस आने के बाद पहले दो हफ़्तों में 158 लोगों के साथ सोने की बात भी शामिल थी।

25 वर्षीय इस लड़की ने अपने मैराथन सत्रों से होने वाली गड़बड़ियों के बारे में भी अपनी कहानियाँ साझा कीं। लेकिन उसने स्वीकार किया कि उसने इस प्रक्रिया में लाखों कमाए हैं, और उसे अपनी आजीविका के लिए जो काम करना था, वह उसे पसंद था।

हालांकि, बोनी के मेजबान उसकी मां सारा को भी कार्यक्रम में ले आए ताकि यह पता लगाया जा सके कि वह अपनी बेटी की हरकतों के बारे में क्या सोचती है, और वे उसकी प्रतिक्रिया से आश्चर्यचकित हो गए।

बोनी के कारनामों के बारे में कहानियों की बाढ़ के बारे में अपनी भावनाओं के बारे में पूछे जाने के बावजूद, एक विद्रोही सारा ने कहा कि यह “उसके काम का हिस्सा था”।

और जब उससे पूछा गया कि इससे उसे कैसा महसूस होता है, तो उसने और भी आगे बढ़कर कहा: “मुझे उस पर गर्व है। मुझे कोई आपत्ति नहीं है।” लेकिन फिर उसके मेजबानों ने पूछा: “क्या तुमने सुना है कि वह दो सप्ताह में 158 लोगों के साथ सो चुकी है?”

हालाँकि, उसने जवाब दिया: “यह सिर्फ़ नौकरी का हिस्सा है, और बस इतना ही।” हालाँकि, जब उससे थोड़ा और पूछा गया कि क्या उसे इस पर कोई भावनात्मक प्रतिक्रिया हुई, तो उसने कहा कि पहले तो उसे ऐसा लगा था, लेकिन अब नहीं।

उन्होंने स्वीकार किया कि जब उन्हें पहली बार पता चला कि: “मैं पहले तो बहुत निराश हुई, लेकिन सच में बहुत निराश हुई।” सारा ने कहा कि उन्हें अनजाने में ही यह पता चल गया, इससे पहले कि बोनी उन्हें खुद बता पाती। उन्होंने कहा, “यह मेरे लिए एक झटका था, क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह ऐसा करेगी।”

हालांकि, उन्होंने आगे कहा कि उनकी बेटी की खुशी ही उनके चुने हुए करियर को लेकर उन्हें खुश करती है। और सारा अपनी बेटी के साथ पूरी तरह खड़ी हैं, क्योंकि वह बोनी के स्टंट के प्रचार अभियानों में सक्रिय सदस्य रही हैं।

उनकी सहायता में कलात्मकता लाना और बोनी के ‘बॉंक मी एंड लेट मी फिल्म इट’ संकेतों को बनाने में मदद करना शामिल है, जो पूरे देश में दिखाई दिए हैं। साथ ही, सितंबर में नॉटिंघम यूनिवर्सिटी में बोनी के फ्रेशर्स अभियान से पहले वह छात्रों को फ़्लायर्स और कंडोम बांटने में भी मौजूद थीं।

बोनी ने कहा: “मेरी माँ किसी भी अन्य माँ की तरह नहीं है। “वह बस यही चाहती है कि उसकी बेटी जीवन में खुश रहे, यही कारण है कि वह छात्रों और पिताओं के साथ संबंध बनाने में मेरा समर्थन करती है, इससे मुझे खुशी मिलती है।”

read more:  डाक विभाग ने ड्रोन के जरिये चिट्ठी पहुंचाने के लिए उठाया कदम

read more:  Disabled Monthly Pension: दिव्यांगों के बैंक खातों में हर महीने आएगा 5000 रुपये पेंशन.. कैबिनेट ने लगाई फैसले पर मुहर, जानें कब से शुरू होगा पंजीयन