Hartalika Teej 2024 Blouse Designs: तीज पर आप भी दिखना चाहती हैं एलिगेंट और मॉर्डन, तो ट्राई करें ये ब्लाज डिजाइन, हर साड़ी में देंगे परफेक्ट लुक |

Hartalika Teej 2024 Blouse Designs: तीज पर आप भी दिखना चाहती हैं एलिगेंट और मॉर्डन, तो ट्राई करें ये ब्लाज डिजाइन, हर साड़ी में देंगे परफेक्ट लुक

Hartalika Teej 2024 Blouse Designs: तीज पर आप भी दिखना चाहती हैं एलिगेंट और मॉर्डन, तो ट्राई करें ये ब्लाज डिजाइन, हर साड़ी में देंगे परफेक्ट लुक

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2024 / 03:00 PM IST, Published Date : September 4, 2024/3:00 pm IST

Hartalika Teej 2024 Blouse Designs: हिंदू धर्म में तीज के पर्व का बेहद महत्व है। इसी के साथ ही तीज-त्योहार पर मेहंदी लगाने बेहद शुभ माना गया है। हाथों पर इसके गहरे रंग को सौभाग्य और सुंदरता से जोड़कर देखा जाता है। वहीं इस साल यह पर्व 6 सितंबर को मनाया जाएगा। इस त्योहार को लेकर मान्यता है कि मां पार्वती ने शिव जी को पाने के लिए यह व्रत किया था। इस दिन सुहागिन महिलाएं अखंड सौभाग्य की कामना के लिए निर्जला व्रत रखती हैं।

Read More: Hartalika Teej Dark Mehndi Tips: इस तीज हाथों पर मेहंदी लगाने के बाद अपनाएं ये जरूरी टिप्स, फीकी मेहंदी पर भी चढ़ेगा नेचुरल गाढ़ा रंग 

Hartalika Teej 2024 Blouse Designs: बता दें कि, साड़ी पहनना हम सभी को पसंद होता है। इसके साथ हम तरह-तरह के ब्लाउज को पहनना पसंद करते हैं। बदलते फैशन के दौर में आजकल कई तरह के ब्लाउज आपको रेडीमेड भी मिल जाएंगे, लेकिन आज भी हम इसकी सही फिटिंग के चक्कर में सिलवाना ही पसंद करते हैं। ऐसे में कई ऐसे ब्लाउज क डिजाइन भी हैं। आजकल की बात करें तो कॉलर वाले डिजाइन के ब्लाउज को सबसे ज्यादा पसंद किया जाने लगा है। जो हर एक साड़ी के साथ परफेक्ट लुक देते हैं। ऐसे में यहां कुछ ब्लाउज के डिजाइन दिए हैं जो तीज पर आपको परफेक्ट लुक देने में मदद करेंगे।

आप इस बार हरताल‍िका तीज पर प्‍लेन साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो उसके साथ फ्लोरल में ऐसे ड‍िजाइन वाला ब्‍लाउज बनवा सकती हैं। आगे और पीछे नेट या टीशू कपड़े में ये ड‍िजाइन बनवाएं। ये देखने में एल‍िगेंट और सेक्‍सी, दोनों लगता है।

स‍िंपल साड़ी के साथ फ्लोरल ब्‍लाउज

 

वी-नेक डिजाइन देखने में बेहद स्टाइलिश लुक देने का काम करते हैं। सिंपल की जगह पर चाहें तो नेकलाइन में फ्रिल का डिजाइन भी बनवाकर ब्लाउज बनवा सकती हैं।

9 Trendy V Neck Blouse Designs For This Wedding Season

आपने गोल गले वाले वैसे तो बहुत सारे ब्लाउज को पहना होगा, लेकिन कॉलर में राउंड नेक डिजाइन आपको फॉर्मल लुक देने का परफेक्ट काम करेगा। इस तरह के कॉलर नेक को खासकर कॉटन की साड़ी के साथ में सबसे ज्यादा पहना जाता है।

Collar Blouse Design Latest 2024 | www.antarctic-circle.org

अगर आप इस तीज सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो किसी भी सिंपल प्लेन साड़ी के साथ अफगानी आस्तीन वाला फूल स्लीव ब्लाज कैरी करें। जो दिखने में बहुत ही शानदर और स्टाइनिश लगता है।

अंबानी बहुओं का फैशन है कमाल, ब्लाउज डिजाइन के लें आइडिया – TV9 Bharatvarsh

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp