Olympian swimmer Luana Alonso announced to sell nude photos

ओलंपिक विलेज से बाहर की गई खूबसूरत एथलीट ने की Nude तस्वीरें बेचने की घोषणा! सेक्स डॉल कंपनी ने किया संपर्क

Racy Olympian swimmer Luana Alonso; यह तब हुआ जब 21 वर्षीय अलोंसो ने इस सप्ताह की शुरुआत में घोषणा की कि वह एक ऐसी वेबसाइट से जुड़ रही है जहाँ वह न्यूड तस्वीरें बेच सकती है।

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2024 / 11:08 PM IST, Published Date : October 27, 2024/11:08 pm IST

Racy Olympian swimmer Luana Alonso: कथित तौर पर एक सेक्स डॉल कंपनी द्वारा संपर्क किए जाने के बाद, रेसी ओलंपियन तैराक लुआना अलोंसो को अपने फ्लिपर्स का उपयोग करके अलग तरीके से पैसे कमाने का अवसर मिल रहा है।

यह तब हुआ जब 21 वर्षीय अलोंसो ने इस सप्ताह की शुरुआत में घोषणा की कि वह एक ऐसी वेबसाइट से जुड़ रही है जहाँ वह न्यूड तस्वीरें बेच सकती है। अब TMZ स्पोर्ट्स ने बताया है कि एक्स-रेटेड कंपनी रियलडॉल ने इस धमाकेदार लड़की को टीम बनाकर प्रशंसकों को उसके पैरों की प्रतिकृतियां बेचने का प्रस्ताव भेजा है।

TMZ द्वारा प्राप्त पत्र में कहा गया है, “रियलडॉल में, हम अपने ग्राहकों को अद्वितीय, अनुकूलित और जीवंत रचनाएँ प्रदान करने पर गर्व करते हैं, जो उन्हें वास्तव में व्यक्तिगत तरीके से अपने प्रशंसकों से जुड़ने में मदद करती हैं।” “आपकी बढ़ती सफलता के साथ, हम मानते हैं कि हमारे लिए सहयोग करने का एक रोमांचक अवसर है।”

इसमें आगे कहा गया: “हम आपको अपने पैरों को जीवंत, उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री में ढालने का अवसर प्रदान करना चाहते हैं, जिसे हम आपके प्रशंसकों को बिक्री के लिए उपलब्ध कराएंगे।”

रियलडॉल ने जोर देकर कहा कि अलोंसो उनके पैरों की प्रतिकृतियां जनता के बीच वितरित करने के लिए आदर्श उम्मीदवार होंगी, उन्होंने हाल ही में ओलंपिक गांव से कथित तौर पर “अनुचित वातावरण” बनाने के लिए उन्हें बाहर निकाले जाने का संदर्भ दिया।

पत्र में आगे कहा गया, “मुझे लगता है कि हम सभी इस बात पर सहमत हो सकते हैं कि आपके पैर अपने खुद के पोडियम के हकदार हैं!”

अलोंसो ने पहली बार गर्मियों में सुर्खियाँ बटोरीं, जब यह पता चला कि उन्हें पेरिस ओलंपिक खेलों के लिए घर भेज दिया गया है।

पैराग्वे ओलंपिक समिति की प्रमुख लारिसा शायरर के एक बयान में कहा गया: “उनकी उपस्थिति टीम पैराग्वे के भीतर एक अनुचित माहौल पैदा कर रही है। हम उन्हें निर्देशानुसार आगे बढ़ने के लिए धन्यवाद देते हैं, क्योंकि यह उनकी अपनी स्वतंत्र इच्छा थी कि उन्होंने एथलीट्स विलेज में रात नहीं बिताई।”

इससे पहले स्टनर के सोशल मीडिया पर तस्वीरें दिखाई गई थीं, जिसमें ओनलीफैंस स्टार को एफिल टॉवर और पेरिस के अन्य स्थलों के बाहर पोज देते हुए दिखाया गया था।

100 मीटर बटरफ्लाई में छठे स्थान पर आकर खेल प्रतियोगिता से बाहर होने के बाद, अलोंसो ने तैराकी से संन्यास की घोषणा कर दी।

उन्होंने उस समय कहा था: “तैराकी: मुझे सपने देखने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद, आपने मुझे लड़ना, प्रयास करना, दृढ़ता, त्याग, अनुशासन और बहुत कुछ सिखाया।

“मैंने आपको अपने जीवन का एक हिस्सा दिया और मैं इसे दुनिया की किसी भी चीज़ के लिए नहीं बदलूँगी क्योंकि मैंने अपने जीवन के सबसे अच्छे अनुभव जीए हैं, आपने मुझे हज़ारों खुशियाँ दीं, दूसरे देशों के दोस्त जिन्हें मैं हमेशा अपने दिल में रखूँगी, अनोखे अवसर।

“यह अलविदा नहीं है, यह जल्द ही आपसे मिलने का समय है।”

read more:  10 Policemen Killed In Terror Attack: सुरक्षा बलों के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला, हमले में 10 पुलिस अधिकारियों की मौत

read more:  महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने नयी सूची जारी की, दो सीट पर उम्मीदवार बदले