Shardiya Navratri Outfit Ideas 2024

Shardiya Navratri Outfit Ideas 2024: इस नवरात्रि दिखना है खास तो अभी से तैयार कर लें अपना आउटफिट, तारीफ कर रह जाएंगे लोग

Shardiya Navratri Outfit Ideas 2024: इस नवरात्रि दिखना है खास तो अभी से तैयार कर लें अपना आउटफिट, तारीफ कर रह जाएंगे लोग

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2024 / 06:59 PM IST, Published Date : September 13, 2024/6:56 pm IST

Shardiya Navratri Outfit Ideas 2024: 3 अक्टूबर से शारदीय नवरात्रि की शुरुआत होने जा रही है। ऐसे में कुछ लोगों ने गरबा के लिए अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी है। अगर आप बी इस नवरात्रि सबसे अलग और खास लगना चाहती हैं तो कुछ फैशन टिप्स से अपने जलवे बिखेर सकती हैं।

Durga Puja Outfit Ideas। Shardiya Navratri Outfit Ideas 2024

Navratri Day One Look

नवरात्रि के पहले दिन की शुरुआत सादगी के साथ करें। इस दिन आप आउटफिट में चाहें तो क्रीम रंग की साड़ी या सालवार कमीज पहन सकती हैं। क्रीम रंग न केवल सौम्य होता है बल्कि ऑफिस के माहौल के लिए भी उपयुक्त है। एक्सेसरीज की बात करें तो सिंपल बिंदी और स्टड्स का उपयोग करें और न्यूड शेड का लिपस्टिक लगाएं। ये आपके लुक को हल्की-फुल्की भारतीय टच देगा।

Navratri Day Two Look

नवरात्रि के दूसरे दिन के लिए आउटफिट की बात करें तो इस दिन रेड रंग की साड़ी या सालवार कमीज पहने। लाल रंग की चायम लगन और उत्सव की भावना को दर्शाता है। एक्सेसरीज में ज्वैलरी और बेल्ट पहने और बोल्ड रेड शेड की लिपस्टिक लगाएं। इससे आपके लुक को एक बेजोड़ और स्टाइलिश ट्विस्ट मिलेगा।

Read more: Shardiya Navratri 2024 Date: कब से शुरू हो रही शारदीय नवरात्रि? यहां जानें कलश स्थापना का शुभ मुहूर्त 

Navaratri Day Three Look

नवरात्रि के तीसरे दिन पेस्टल रंग की साड़ी या सालवार कमीज पहन सकते हैं। पेस्टल रंग न केवल आपके लुक को सॉफ्ट और एलेगेंट बनाते हैं बल्कि ऑफिस के लिए भी उपयुक्त होते हैं। लुक को पूरा करने के लिए एक्सेसरीज में फ्लोरल ज्वैलरी पहन सकते हैं। इसके साथ पेस्टल पिंक शेड का लिपस्टिक लगाएं। ये आपके चेहरे पर एक नाज़ुक सी चमक लाएगा।

Navaratri Day Four Look

नवरात्रि के चौथे दिन ट्रेडिशनल साड़ी या सालवार कमीज पहने। इसके साथ ट्रेडिशनल ज्वैलरी और बिंदी कैरी करें, जो आपके आउटफिट को पूरी तरह से परंपरागत बना देंगे। लिपस्टिक की बात करें तो न्यूड शेड लगाएं।

Navratri Day Five Look

यदि आप वेस्टर्न स्टाइल को पसंद करती हैं तो आप ड्रेस या जींस और टॉप आदि कारी कर सकती है। इसके साथ लुक को पूरा करने के लिए बेल्ट और बूट्स का इस्तेमाल करें। कोशिश करें बोल्ड शेड लिपस्टिक हो, जो आपके वेस्टर्न लुक को पूरा करेगा।

Navratri Day Six Look

छठे दिन आप प्रिंटेड साड़ी या सालवार कमीज पहन सकती हैं। एक्सेसरीज की बात करें तो स्टड्स और क्लच कैरी करें जो आपके लुक को संपूर्णता देंगे।

Navratri Day Seven Look

एक चमकदार और ग्लैमरस लुक के लिए सातवे दिन के आउटफिट में शाइनिंग साड़ी या सालवार कमीज पहने। इसके साथ ज्वैलरी और हेयर एक्सेसरीज कारी करें। ये आपके शाइनिंग लुक को और भी उभारेंगे।

Navratri Day Eight Look

क्लासिक साड़ी या सालवार कमीज पहन सकते हैं। सिंपल बिंदी और स्टड्स आपके क्लासिक लुक को पूरा करेंगे।

Navratri Day Nine Look

नौवें दिन गोल्डन या सिल्वर रंग की साड़ी या सलवार कमीज पहन सकती हैं।  ज्वैलरी और हेयर एक्सेसरीज से आप लुक को पूरा करें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp