Dream11 Prediction Today IPL 2024 Match in Hindi

CSK vs RR IPL 2024 : प्लेऑफ में पहुंचेंगी राजस्थान, या चेन्नई बिगाड़ेगी खेल, दोनों टीमों के लिए करो या मरो वाला मैच

CSK vs RR IPL 2024 : आईपीएल का 61वां मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। यह मैच चेन्नई अपने घरेलू मैदान चेपॉक

Edited By :   Modified Date:  May 12, 2024 / 12:02 PM IST, Published Date : May 12, 2024/12:02 pm IST

नई दिल्ली : CSK vs RR IPL 2024 : आईपीएल का 61वां मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। यह मैच चेन्नई अपने घरेलू मैदान चेपॉक पर खेलने उतरेगी। इस मैदान पर चेन्नई का हमेशा से दबदबा रहा है। अगर आज के मैच में चेन्नई जीत हासिल करती है तो राजस्थान को प्लेऑफ का टिकट हासिल करने से रोक सकती है।

दरअसल, राजस्थान को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए सिर्फ एक जीत की दरकार है। संजू सैमसन की टीम 16 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। रविवार को दोपहर में खेले जाने वाले मैच अगर राजस्थान जीत दर्ज करती है तो प्लेऑफ में पहुंच जाएगी। उनके खाते में 18 अंक हो जाएंगे। इसके बाद उनके दो मुकाबले बचेंगे जो कि पंजाब और कोलकाता के खिलाफ खेले जाएंगे।

यह भी पढ़ें : Indian Navy Agniveer Bharti: 10वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका, इंडियन नेवी में होने जा रही अग्निवीर भर्ती, यहां देखें पूरी डिटेल्स 

चेन्नई के लिए करो या मरो वाला मैच

CSK vs RR IPL 2024 :  वहीं, चेन्नई के लिए यह मैच करो या मरो वाला है। दरअसल, गुजरात टाइटंस से मिली हार के बाद ऋतुराज गायकवाड़ की टीम की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को तगड़ा झटका लगा है। फिलहाल सीएसके 12 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे पायदान पर हैं। उन्हें हर हाल में अपने बाकी बचे दोनों मैच जीतने होंगे।

यह भी पढ़ें : Rajasthan Road Accident: नीलगाय से टकराई कार, बाहर निकले तो ट्रक ने रौंदा.. एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत, जा रहे थे हरिद्वार..

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्स : रचिन रविंद्र, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, मोईन अली/डेरिल मिचेल, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान।

राजस्थान रॉयल्स : यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रोवमैन पॉवेल, आर अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, युजवेंद्र चहल।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp