VD Sharma Statement: सांसद वीडी शर्मा ने किया बड़ा ऐलान, कहा- 'खजुराहो को मिलेगी फिल्म सिटी की सौगात'! |

VD Sharma Statement: सांसद वीडी शर्मा ने किया बड़ा ऐलान, कहा- ‘खजुराहो को मिलेगी फिल्म सिटी की सौगात’!

VD Sharma Statement: सांसद वीडी शर्मा ने किया बड़ा ऐलान, कहा- 'खजुराहो को मिलेगी फिल्म सिटी की सौगात'!

Edited By :   Modified Date:  June 29, 2024 / 10:02 AM IST, Published Date : June 29, 2024/10:00 am IST

खजुराहो। VD Sharma Statement: लोकसभा चुनाव के बाद आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णु दत्त शर्मा कार्यकर्ता अभिनंदन कार्यक्रम में शामिल हुए। खजुराहो के फैसिलिटेशन सेंटर में आयोजित इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने राजनगर विधानसभा की जनता का धन्यवाद देते हुए कहा कि, जिस तरह से खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में 57 प्रतिशत वोट प्रतिशत होने के वावजूद भाजपा कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत से 68 प्रतिशत वोट शेयर भाजपा को मिला है। वहीं राजनगर विधानसभा में 273 बूथ में जिनमें सिर्फ 5 बूथ भाजपा हारी है तो बाकी शेष सभी बूथों पर भाजपा जीती है।

Read More: IND vs SA Final Barbados Weather Report: आज नहीं हो पाएगा T20I World Cup के फाइनल मैच! बारिश के साथ तूफान आने की आशंका?

उन्होंने कहा कि, भाजपा कार्यकर्ता और राजनगर विधानसभा की जनता की बदौलत जो आशीर्वाद मिला है उसका कर्ज नहीं चुकाया जा सकता सिर्फ प्रयास किए जा सकते हैं। वहीं इस सम्मलेन के बाद खजुराहो सांसद ने फूल की वर्षा करके कार्यकर्ताओं का स्वागत किया और धन्यवाद दिया।

Read More: 6th Pay Commission Pay Matrix: सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में ताबड़तोड़ बढ़ोतरी, सावन शुरू होने से पहले दी बड़ी सौगात

VD Sharma Statement: कार्यकर्ता अभिनन्दन कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते हुए खजुराहो सांसद ने खजुराहो में फ़िल्म सिटी को लेकर सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री,डॉ. एल. मुरुगन के द्वारा फ़िल्म प्रोडूसर्स की मांग पर भविष्य में खोले जाने को लेकर भी चर्चा की गई है खजुराहो से अच्छी जगह कोई नहीं हो सकती, भविष्य में खजुराहो को फ़िल्म सिटी की सौगात मिल सकती है। मीडिया से बात करते हुए खजुराहो सांसद ने देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से खजुराहो में सैनिक स्कूल खोले जाने का प्रपोजल दिया है, मेरा एक प्रयास है सफलता मिल भी सकती है, आगे देखते हैं क्या होता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp