Morena Firing News : सिगरेट पीने से मना करने पर बदमाशों ने कर दी ताबतोड़ फायरिंग, रेस्टोरेंट में मची अफरा-तफरी |

Morena Firing News : सिगरेट पीने से मना करने पर बदमाशों ने कर दी ताबतोड़ फायरिंग, रेस्टोरेंट में मची अफरा-तफरी

Morena Firing News : सिगरेट पीने से मना करने पर बदमाशों ने कर दी ताबतोड़ फायरिंग, रेस्टोरेंट में मची अफरा-तफरी

Edited By :   |  

Reported By: Satendra Singh Tomar

Modified Date:  June 21, 2024 / 02:22 PM IST, Published Date : June 21, 2024/2:22 pm IST

मुरैना। Morena Firing News : मुरैना जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में बदमाश बैखौफ होकर फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। दुकान के अंदर सिगरेट पीने से रोका तो दबंग युवकों को इतना बुरा लगा कि रुतबा झाड़ने के लिए बदमाशों ने दुकान में फायरिंग करके दहशत फैला दी है। फायरिंग की घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई  है। वहीं  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी के आधार आरोपियों की पहचान की गई। मामले में पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कर रही है।

Read More: BSF Jawan Dies : सिर में गोली लगने से BSF कैंप के जवान की मौत, जांच में जुटी पुलिस 

दरअसल, गर्ल्स स्कूल रोड़ पटीगली के पास डोसा एक्सप्रेस नाम का रेस्टोरेंट है। जहां रात करीब तीन युवक पहुंचे। तीन युवकों में से एक ने रेस्टोरेंट के अंदर सिगरेट पीना शुरू कर दिया। इस पर दुकानदार आनंद अग्रवाल ने सिगरेट पीने से मना कर दिया। इस बात पर तीनों युवक पहले झगड़े को उतारू हो गए और गालीगलौज करते हुए रेस्टोरेंट से चले गए। लगभग आधा घंटे बाद तीनों चेहरे पर नकाब बांधकर आए और रेस्टोरेंट के बाहर हंगामा करने लग और फायरिंग करना शुरू कर दिया था। इसके बाद रेस्टोरेंट में बैठे लोग भी दहशत में आ गए और इलाके में दहशत का माहौल हो गया।

Read More: MLA Bhawna Bohra Yoga: विधायक भावना बोहरा ने किया खैरागढ़ में योगाभ्यास.. कहा, ‘हम सब लें नैरोग्यवान समाज के निर्माण का संकल्प’..

Morena Firing News : इसी बीच एक बदमाश ने कट्टा निकालकर दो हवाई फायर कर दिए, जिससे रेस्टोरेंट से लेकर बाहर सड़क पर तक हड़कंप मच गया। फायर करन वाले बदमाशों की हरकत रेस्टोरेंट के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। सूचना के बाद सीएसपी व कोतवाली टीआई मौके पर पहुंची। बताया गया है कि फायर करने वाले एक आरोपियों की पहचान हो चुकी है, जिसके एक आरोपी के परिजन को पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले आई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp