Kawardha News: नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गांजा तस्करी करते आरोपी गिरफ्तार, लाखों रुपए का गांजा किया जब्त |

Kawardha News: नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गांजा तस्करी करते आरोपी गिरफ्तार, लाखों रुपए का गांजा किया जब्त

Kawardha News: नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गांजा तस्करी करते आरोपी गिरफ्तार, लाखों रुपए का गांजा किया जब्त

Edited By :   |  

Reported By: SuryaPrakash Chandrawanshi

Modified Date:  June 23, 2024 / 03:00 PM IST, Published Date : June 23, 2024/3:00 pm IST

कवर्धा। Kawardha News:  छत्तीसगढ़ के कवर्धासे पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि जिले के कोतवाली पुलिस ने 11 किलो अवैध गांजा जब्त किया है, जिसकी कीमती लगभग डेढ़ लाख रुपये बताई जा रही है। वहीं बताया गया कि ये आरोपी सरोधा बांध के आसपास पर्यटकों को गांजा बेचने के लिए निकले थे। पुलिस इस मामले में की जांच जुटी हुई है।

Read More: Guna Crime News: फिर सामने आया लव जिहाद का मामला, युवक ने नाम बदलकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया, अश्लील वीडियो बनाकर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव

दरअसल, कवर्धा के सरोधा बांध के आसपास पर्यटकों को गांजा बेचते 2 आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। वहीं आरोपियों के कब्जे से 11 किलो गांजे के साथ मोटर साइकिल को भी जब्त किया गया। जब्त गांजा की कुल कीमत 1 लाख 40 हजार रुपया बताई जा रहा है।
Kawardha News:  बताया गया कि मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपी देवेंद्र साहू खैरबना कला और दीपक साहू निवासी कांपा गांव के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत कारवाई किया गया।  बता दें कि पुलिस की सख्त कार्रवाई के बावजूद भी ये नशे के व्यापारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और बड़े ही शातिर तरीके से वारदात को अंजाम दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

 

 
Flowers