Gujarat Viral Video: स्कूटी पर सवार होकर वन विभाग के ऑफिस पहुंचा मगरमच्छ, देखकर लोगों के छूट पसीने, वायरल हुआ वीडियो |

Gujarat Viral Video: स्कूटी पर सवार होकर वन विभाग के ऑफिस पहुंचा मगरमच्छ, देखकर लोगों के छूट पसीने, वायरल हुआ वीडियो

Gujarat Viral Video: स्कूटी पर सवार होकर वन विभाग के ऑफिस पहुंचा मगरमच्छ, देखकर लोगों के छूट पसीने, वायरल हुआ वीडियो

Edited By :   Modified Date:  September 1, 2024 / 01:29 PM IST, Published Date : September 1, 2024/1:29 pm IST

गुजरात। Gujarat Viral Video: इन दिनों गुजरात में बाढ़ और बारिश ने तबाही मचाई हुई है। ऐसे में जगह-जगह जल भराव की स्थिति बनी हुई है। इसी बीच गुजरात के वडोदरा शहर से एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल इस वायरल वीडियो में एक मगरमच्छ स्कूटी पर सवार होकर सड़क पर चल रहा है। जिसे देख दो युवक रेस्क्यू कर ले जा रहे हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि मगरमच्छ को देखकर लोग डर गए थे, लेकिन वन विभाग की टीम ने समय पर पहुंचकर मगरमच्छ को सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया।

Read More: Ganesh Chaturthi 2024: सिर्फ मिट्टी ही नहीं, करें इन चीजों से बनी गणेश प्रतिमाओं की पूजा, सुरक्षित पर्यावरण के साथ ही मिलेंगे ढेरों लाभ

बता दें कि, गुजरात में बीते दिनों हुई भारी बारिश के बाद नदी के कई मगरमच्छ वडोदरा शहर में घुस गए हैं। ऐसे में उनके कई सारे वीडियो भी देखने को मिल रहे हैं। इनमें से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दो युवक मगरमच्छ को एक्टिवा से ले जा रहे हैं। ऐसे में मगरमच्छ की एक्टिवा सवारी का ये वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है।इस दौरान ये नजारा किसी ने अपने फोन में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

Read More: Recruitment in Anganwadis : आंगनबाड़ियों में अब एजुकेटर्स की नियुक्ति, हजारों पदों पर होगी भर्ती, हर महीने मिलेगी इतनी सैलरी, देखें पूरी डिटेल 

Gujarat Viral Video: वहीं वन विभाग के अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि अगर कहीं भी मगरमच्छ दिखाई दे तो तुरंत उन्हें सूचित करें। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आते ही लोग इन युवाओं के बेखौफ अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. किसी का कहना है कि इस आपाधापी में भी युवक ने एक नागरिक के तौर पर अपनी जिम्मेदारी से मुंह नहीं मोड़ा और उसे वनविभाग के दफ्तर लेकर गए।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp