Fight Video in Bangalore Metro

मेट्रो में बवाल..! दो लोगों की हुई आपस में लड़ाई, गाली गलौज कर नोच दिया मुंह, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Chaos in the metro..! Two people fought, abused each other and scratched each other's face, the video is going viral

Edited By :   Modified Date:  July 10, 2024 / 04:32 PM IST, Published Date : July 10, 2024/4:32 pm IST

नई दिल्ली। Bangalore Metro Video Viral : दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते है। कई बार इंस्टाग्राम रील बनाने के चक्कर में भी लोग अजीब हरकतें करते पाए जाते हैं. ये हाल सिर्फ दिल्ली मेट्रो का नहीं बल्कि मुंबई लोकल से लेकर बसों तक में देखने को मिलता है। हालही में एक और वीडियो मेट्रो का वायरल हुआ है लेकिन ये दिल्ली मेट्रो का नहीं बल्कि बैंगलोर मेट्रो का है। बता दें कि यात्रियों से खचाखच भरे कोच में दो लोगों में बहस हो जाती है और मामला मारपीट तक आ जाता है। ये बहस भीड़ में धक्का- मुक्की के चलते शुरू हुई और बढ़ती चली गई।

read more : जब इंजीनियर का पैर छूने आगे बढ़े सीएम, बोले- कहिए तो आपके पैर छू लें, वीडियो वायरल 

Bangalore Metro Video Viral : वीडियो में दिखता है कि एक शख्स दूसरे को पकड़कर पीटना शूरू कर देता है। वह उसपर लगातार हाथ चलाए जा रहा है। ट्रेन में अन्य लोग दोनों को अलग करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन एक शख्स दूसरे पर लगातार थप्पड़ चलाए जा रहा है। वह उसका हाथ भी मरोड़ रहा है और मुंह नोच रहा है।

वीडियो को सोशल मीडिया पर घरकलेश नाम के पेज से शेयर किया गया है। लोग इस वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आज इंसान किसी की एक बात नहीं सहना चाहता और एक दूसरे की जान लेने पर तुल जाता है। एक ने मजे लेते हुए लिखा-मेट्रो का अखाड़ा घोषित कर देना चाहिए। एक अन्य ने लिखा- ये तो दिल्ली मेट्रो जैसा हाल कर दिया है। एक ने लिखा- मेट्रो के अंदर तो ये रोज का नजारा हो गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp