Balaghat Crime News: बदमाशों ने सरेआम सर्राफा व्यापारी को मारी गोली, सोने-चांदी से भरा थैला लेकर हुए फरार |

Balaghat Crime News: बदमाशों ने सरेआम सर्राफा व्यापारी को मारी गोली, सोने-चांदी से भरा थैला लेकर हुए फरार

Balaghat Crime News: बदमाशों ने सरेआम सर्राफा व्यापारी को मारी गोली, सोने-चांदी से भरा थैला लेकर हुए फरार

Edited By :   |  

Reported By: Hiten Chauhan

Modified Date:  June 10, 2024 / 12:03 PM IST, Published Date : June 10, 2024/12:03 pm IST

बालाघाट। Balaghat Crime News: बालाघाट जिले में बंदूक की नोक पर अपराध का सिलसिला अनवरत जारी है। अपराध और अपराधियों का ऐसा बोलबाला है कि आम लोगों में दहशत व्याप्त है। मानेगांव निवासी सर्राफा व्यवसायी भोलेश्वर साहू के जांघ में गोली मारकर उसके पास रखे सोने-चांदी के जेवर लूटे जाने का मामला प्रकाश में आया है। घायल व्यापारी खतरे से बाहर है। पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है।

Read More: Surajpur News: साइबर ठगी से बचने जिला प्रशासन की अनूठी पहल, डिजिटल बस के माध्यम से ग्रामीणों को देंगे कंप्यूटर की जानकारी 

बता दें कि घटना रविवार रात की है। घायल व्यापारी भोलेश्वर साहू, सोने-चांदी के व्यापारी है, जो हर सप्ताह की तरह रविवार को दमोह साप्ताहिक बाजार गए थे। वहां से जब वह लौट रहे थे इस दौरान ही अजगरा और मानेगांव के बीच खेत के तालाब के पास मोटर सायकिल से आए दो अज्ञात लोगों ने उन्हें रोका और उनके पास रखा बंदूक कनपटी में अड़ाकर सोने-चांदी से भरे थैले को मांगने की कोशिश की। जब व्यापारी भोलेश्वर साहू और उसके साथ भतीजे नरेन्द्र ने, इसका विरोध किया तो छिना झपटी में गोली चली गई। जिससे गोली व्यापारी भोलेश्वर साहू के जांघ में लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा।

Read More: तोखन साहू को केंद्रीय मंत्री बनाने से BJP को होगा फायदा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने बताई ये वजह

Balaghat Crime News: इसी बीच मोटर सायकिल से आए लूटेरो ने उनका थैला लेकर फरार हो गए। घायल व्यापारी भोलेश्वर साहू के मित्र मंगल निषाद की मानें तो मोटर सायकिल से आए लूटेरों ने 10 किलो चांदी और लगभग ढाई से तीन सौ ग्राम सोने लूटकर फरार हो गए हैं। घटना को गंभीरता से लेते बैहर, बिरसा, गढ़ी, मलाजखंड की टीम बनाकर अज्ञात आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp