Haryana Assembly Elections 2024

विधानसभा चुनाव से पहले इस दल को लगा बड़ा झटका, एक और विधायक ने छोड़ा पार्टी का साथ, जानें

Haryana Assembly Elections : विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने जननायक जनता पार्टी से दिया इस्तीफा।

Edited By :   Modified Date:  August 22, 2024 / 07:44 PM IST, Published Date : August 22, 2024/7:28 pm IST

चंडीगढ़ : Haryana Assembly Elections हरियाणा में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले जननायक जनता पार्टी (JJP) को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। नजर डाला जाए तो बीते दिनों में पार्टी के 4 विधायकों ने JJP से इस्तीफा दे दिया है। इसी बीच खबर है कि JJP को एक और बड़ा झटका लगा है। विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने इस्तीफा देकर पार्टी को बैकफुट पर खड़ा कर दिया है।

Haryana Assembly Elections जानकारी के मुताबिक हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले जननायक जनता पार्टी को अब एक और झटका लग गया है। कुछ ही समय में JJP के 10 में से 5 विधायक उनका साथ छोड़ चुके हैं। अब इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि जींद के नरवाना से जेजेपी विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने गुरूवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। सुरजाखेड़ा ने JJP राष्ट्रीय अध्यक्ष को अपना इस्तीफा भेज दिया है। रामनिवास सुरजाखेड़ा ने सोशल मीडिया पर खुद ही इस बारे में पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने इस्तीफे की चिट्ठी शेयर करते हुए लिखा, ”होइहि सोइ जो राम रचि राखा। नरवाना परिवार के लिए संघर्ष सदा जारी रहेगा।”

Read More : Chandkhuri Shri Ram New Statue: चंदखुरी में श्रीराम की नई मूर्ति के लिए राजस्थान के बंसी पहाड़पुर से आएगा सफेद पत्थर, जानें ऐसी क्या है खासियत

जेजेपी ने रामनिवास पर लगाए पार्टी विरोधी कार्य करने के आरोप

आइए जानते हैं विधानसभा चुनाव से पहले कौन-कौन विधायक अब तक जेजेपी पार्टी का साथ छोड़ चुके हैं। रामनिवास सुरजाखेड़ा से पहले चार विधायक जिसमें अनूप धानक, ईश्वर सिंह, देवेंद्र बबली और रामकरण काला जेजेपी पार्टी छोड़ चुके हैं। रामनिवास सुरजाखेड़ा की सदस्यता रद्द करने की पहले ही JJP ने स्पीकर के सामने याचिका लगाई हुई है। पार्टी ने इस पर यह आरोप लगाया था कि लोकसभा चुनाव के दौरान इन्होंने भाजपा के लिए प्रचार किया था।

Read More : भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स का ऐतिहासिक मैदान पहली बार महिला टेस्ट मैच की मेजबानी करेगा

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp