Haryana assembly elections: इस भाजपा नेता ने ठोका CM पद के लिए दावा, बोले- बदल दूंगा प्रदेश की तकदीर और तस्वीर |

Haryana assembly elections: इस भाजपा नेता ने ठोका CM पद के लिए दावा, बोले- बदल दूंगा प्रदेश की तकदीर और तस्वीर

Haryana assembly elections: अनिल बिज ने कहा कि मैं जहां-जहां गया हूं, सब मुझे कह रहे हैं कि आप मोस्ट सीनियर हो, ऐसे में आप CM क्यों नहीं बने? ऐसे में लोगों की मांग पर इस बार अपनी वरिष्ठता के दम पर मैं मुख्यमंत्री बनने का दावा पेश करूंगा।

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2024 / 06:40 PM IST, Published Date : September 15, 2024/6:38 pm IST

अंबाला: Haryana assembly elections भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल विज ने रविवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री पद के लिए दावा ठोक दिया। उन्होंने कहा कि वरिष्ठता के लिहाज से मैं सीएम बनने का दावा ठोकूंगा। अगर मैं सीएम बना तो हरियाणा की तकदीर और तस्वीर दोनों बदल दूंगा।

अनिल विज ने अपनी वरिष्ठता व्यक्त करते हुए पार्टी से सीएम पद की मांग की है। अनिल विज ने कहा कि मैं हरियाणा में बीजेपी का सबसे वरिष्ठ विधायक हूं। मैंने छह बार चुनाव लड़ा है। मैंने पार्टी से कभी कुछ नहीं मांगा, लेकिन लोगों की मांग पर मैं इस बार अपनी वरिष्ठता के आधार पर सीएम पद के लिए दावा करूंगा।

read more:  मुंबई : यौन उत्पीड़न के आरोपों में नायर अस्पताल का सहायक प्रोफेसर निलंबित

अनिल बिज ने कहा कि मैं जहां-जहां गया हूं, सब मुझे कह रहे हैं कि आप मोस्ट सीनियर हो, ऐसे में आप CM क्यों नहीं बने? ऐसे में लोगों की मांग पर इस बार अपनी वरिष्ठता के दम पर मैं मुख्यमंत्री बनने का दावा पेश करूंगा। अगर सरकार बनती है और पार्टी ने मुझे सीएम पद सौंपा तो मैं हरियाणा की तकदीर और तस्वीर दोनों बदल दूंगा। हालांकि,अनिल विज ने कहा कि यह फैसला ‘हाईकमान’ के हाथ में है। उन्होंने कहा कि मुझे सीएम बनाना है या नहीं, यह हाईकमान के हाथ में है।

read more: छत्तीसगढ़ में जादू-टोने के शक में दो दिनों में 9 लोगों की हत्या, प्रधान आरक्षक समेत माता-पिता, पत्नी और बहन को पीट-पीट कर मार डाला

मंत्रिमंडल से बाहर किए जाने पर नाराजगी

आपको बता दें कि अनिल विज अंबाला कैंट विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार हैं। मनोहर लाल खट्टर की सरकार के दौरान वे हरियाणा के गृह मंत्री थे और हाल ही में हुए फेरबदल में उन्हें मंत्रिमंडल से हटा दिया गया था। जिसमें नायब सिंह सैनी ने सीएम पद की शपथ ली थी। मंत्रिमंडल से बाहर किए जाने पर नाराजगी जताते हुए कहा था कि कुछ लोगों ने उन्हें अपनी पार्टी में ‘पराया’ बना दिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers