Jammu-Kashmir Assembly Election Result Live

Jammu-Kashmir Assembly Election Result Live : ‘भाजपा को नहीं चलनी चाहिए कोई चाल’, मतगणना के बीच JKNC उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने दिया बड़ा बयान

Jammu-Kashmir Assembly Election Result Live : इसी बीच JKNC के उपाध्यक्ष और गंदेरबल और बडगाम से पार्टी के उम्मीदवार उमर अब्दुल्ला का बड़ा बयान सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  October 8, 2024 / 09:34 AM IST, Published Date : October 8, 2024/9:34 am IST

नई दिल्ली : Jammu-Kashmir Assembly Election Result Live : हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में पिछले दिनों 90-90 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हुआ था। जम्मू कश्मीर में तीन फेज में वोटिंग हुई थी। वहीं हरियाणा में सिर्फ एक फेज यानी 5 अक्टूबर को मतदान हुआ था। आज दोनों राज्यों के चुनाव नतीजों का ऐलान होगा। सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो चुकी है। सुरक्षा को देखते हुए सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर लगी गई थी। जम्मू-कश्मीर में जारी मतगणना के बीच दिग्गज नेताओं के बयान आने भी शुरू हो गए हैं।

यह भी पढ़ें : Haryana and J&k Election Result Live Update : हरियाणा चुनाव के रूझानों में कांग्रेस को बहुमत, जम्मू-कश्मीर में किसकी चमकेगी किस्मत? यहां देखें पूरा अपडेट 

उमर अब्दुला ने दिया बड़ा बयान

Jammu-Kashmir Assembly Election Result Live :  इसी बीच JKNC के उपाध्यक्ष और गंदेरबल और बडगाम से पार्टी के उम्मीदवार उमर अब्दुल्ला का बड़ा बयान सामने आया है। उमर अब्दुल्ला ने कहा, “हमें उम्मीद है कि हम जीतेंगे। जम्मू-कश्मीर के मतदाताओं ने जो फैसला किया है, वह हमें आज दोपहर तक पता चल जाएगा। पारदर्शिता होनी चाहिए, अगर लोगों का जनादेश भाजपा के खिलाफ है, तो उन्हें कोई चाल नहीं चलनी चाहिए। हमने गठबंधन इसलिए किया ताकि हम जीत सकें और हमें जीत की उम्मीद है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers