AAP released the second list for Haryana assembly elections

Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आप ने जारी की दूसरी लिस्ट, इन 9 उम्मीदवारों के नाम पर लगी मुहर

Haryana Assembly Election 2024 : आम आदमी पार्टी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 9 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है।

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2024 / 03:30 PM IST, Published Date : September 10, 2024/3:30 pm IST

नई दिल्ली : Haryana Assembly Election 2024 : आम आदमी पार्टी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 9 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इसमें रीता बामनिया को सधौरा, कृष्ण बजाज को थानेसर, हवा सिंह को इंद्री, मुख्तियार सिंह बाजीगर को रतिया, भूपेन्द्र बेनीवाल को आदमपुर, प्रो. छतर पाल सिंह को बरवाला, जवाहर लाल को बावल, प्रवेश मेहता को फरीदाबाद और आभाष चंदेला को तिगांव से प्रत्याशी बनाया गया है। दरअसल, हरियाणा विधानसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर कांग्रेस और आप के बीच बातचीत विफल हो गई है। सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस आप को सिर्फ 3 सीटें देने को तैयार थी।

यह भी पढ़ें : Anganbadi Vacancy Latest Update : आ गई आंगनबाड़ियों में बंपर वैकेंसी, 800 पदों पर होगी भर्ती, 12वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन 

आप अध्यक्ष ने कही थी ये बात

Haryana Assembly Election 2024 :  अब इस बारे में आप के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने सोमवार को कहा था कि, अगर शाम तक आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर कोई सूचना नहीं मिलती है, तो पार्टी 90 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम जारी करने को तैयार है। उन्होंने आगे कहा कि हमने ईमानदारी से गठबंधन का इंतजार किया, क्योंकि हमारा संगठन चाहता था कि, हम मजबूती से चुनाव लड़ें। हमने अपना धैर्य दिखाया और उसके बाद अपनी सूची जारी की। बहुत जल्द शाम तक दूसरी सूची भी सामने आ जाएगी। हालांकि, हम अभी भी राष्ट्रीय स्तर पर इंडिया गठबंधन के भागीदार हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp