G20 Summit Dinner Menu Viral

G20 Summit Dinner Menu: बाइडेन चखेंगे रायते का स्वाद तो सुनक को परोसा जाएगा पनीर लबाबदार.. सामने आया डिनर का मीनू

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2023 / 11:13 PM IST, Published Date : September 8, 2023/11:13 pm IST

नई दिल्ली: जी20 की बैठक के लिए अभी भी अलग-अलग देशो के जनप्रतिनिधियों का पहुंचना जारी है। (G20 Summit Dinner Menu Viral) शाम को अमरीका के राष्ट्रपति का विमान भारत तो पहुंचा तो उससे पहले इंडोनेशिया, जापान और ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक भी दिल्ली पहुँच गए थे।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

वही इन तमाम बैठके, द्विपक्षीय, बहुपक्षीय बातचीत के बीच मेहमानो और देशो के प्रतिनिधियों के रात के भोजन का मीनू सामने आया है। इस मीनू में बताया गया है की अलग-अलग देशो के मेहमान को किस तरह उनके पसंद के मुताबिक़ भोजन परोसा जाएगा। लिस्ट के मुताबिक विदेशी मेहमानो को शुक्रवार को शाकाहारी भोजन परोसा जाएगा। लिस्ट के मुताबिक़ इंडियन ग्रीन सैलेड, सब्ज कोरमा, काजू मटर मखाना, पनीर लबाबदार, पोटैटो लायनेस, पास्ता, प्याज जीरा पुलाव, ज्वार दाल तड़का, तंदूरी, खीरा रायता, मिक्स अचार, जिंजर और इमली चटनी और बटर नॉन परोसा जायेगा।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

जारी हुआ साझा बयान

साझा बयान के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत और संयुक्त राज्य अमेरिका के बीच घनिष्ठ और स्थायी साझेदारी की पुष्टि करते हुए आज संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन का भारत में स्वागत किया। नेताओं ने प्रधान मंत्रीमोदी की जून 2023 की ऐतिहासिक वाशिंगटन यात्रा की अभूतपूर्व उपलब्धियों को लागू करने के लिए चल रही पर्याप्त प्रगति के लिए अपनी सराहना व्यक्त की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें