How many seats will BJP win in Chhattisgarh

#IBC24MindSummit: आगामी चुनाव में छत्तीसगढ़ में कितनी सीट जीतेगी भाजपा? रमन सिंह नहीं बता पाए सीटों का आंकड़ा, जानिए उन्होंने क्या कहा…?

How many seats will BJP win in Chhattisgarh आगामी चुनाव में छत्तीसगढ़ में कितनी सीट जीतेगी भाजपा? रमन सिंह नहीं बता पाए सीटों का आंकड़ा, जानिए उन्होंने क्या कहा...?

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 11:03 AM IST, Published Date : September 30, 2023/11:03 am IST

IBC24MindSummit: रायपुर। #IBC24MindSummit जनहित से जुड़े मुद्दों पर जनप्रतिनिधियों से सीधे सवाल…जिसकी बदौलत पिछले 15 साल से जनता का प्यार मिल रहा है। तभी तो IBC24 न्यूज चैनल पिछले 15 सालों से छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में नबंर वन बना हुआ है। इस अवधि में IBC2424 चैनल ने कभी भी अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को नहीं भूला और हमेशा जनता के हित में अपनी आवाज बुलंद करता रहा। IBC24 चैनल ने अपने तमाम प्रोत्साहन कार्यक्रमों के अलावा जनता के मुद्दों से जुड़े सवालों को जनप्रतिनिधियों तक पहुंचाता रहा है और जनता की आवाज बनकर हमेशा खड़ा रहा।

Read more: #IBC24MindSummit : ‘पौने पांच साल में कांग्रेस सरकार ने विकास का एक भी काम नहीं किया’ अरुण का आरोप 

BC24 न्यूज अपनी 15वीं वर्षगांठ के अवसर पर एक बार ​​फिर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाते हुए प्रदेश के तमाम बड़े जनप्रतिनिधियों से आपको रूबरू कराने जा रहा है। आज यानि 30 सितंबर 2023 दिन शनिवार को IBC24 द्वारा ‘mind summit’ के नाम से एक कार्यक्रम का आयोजन होटल बेबीलोन इंटरनेशनल में किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में प्रदेश के विकास पर सीएम भूपेश बघेल से एक्सक्लूसिव चर्चा की गई। वहीं, छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह से बीजेपी के एजेंडे पर सीधी बात की गई।

IBC24 के चीफ एडिटर रवि कांत मित्तल ने पूर्व सीएम रमन सिंह से बीजेपी से जुड़े सवाल किए। विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्व सीएम से पूछा गया कि इस बार के चुनाव में छत्तीसगढ़ में भाजपा कितनी सीट जीतेगी? क्या इस बार सीएम चुनाव लड़ेंगे। इन सवालों का पूर्व सीएम रमन ने IBC24 के मंच पर खुलासा किया। उनके जवाब जानने के लिए देखते रहें लाइव कार्यक्रम…

Read more: #IBC24MindSummit: भाजपा के पास नेतृत्व नहीं है, यहां के नेताओं पर पार्टी को भरोसा नहीं है? कांग्रेस के इन आरोपों अरुण साव बोले- मुझे इस पर ज्यादा कुछ नहीं कहना 

IBC24MindSummit: बता दें कि इनके अलावा भी प्रदेश के कई नामचीन नेता भी कार्यक्रम में शामिल होंगे। IBC24 द्वारा इन तमाम नेताओं और जनप्रतिधियों से चर्चा की जाएगी, जिसका सीधा प्रसारण और वीडियोज आप IBC24 न्यूज चैनल और IBC24 न्यूज के तमाम मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे ibc24.in बेवसाइट, IBC24 यूट्यूब चैनल, खबर बेबाक यूट्यूब चैनल, ट्वीटर और फेसबुक आदि पर देख सकते हैं।

 

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें