#IBC24Jansamwad

#IBC24Jansamwad: साफ पेयजल, बिजली विस्तार, ड्रेनेज की समस्या, क्या आप इन्हें दूर कर पाए हैं? सवाल सुनकर रमन अग्रवाल की हो गई बोलती बंद

#IBC24Jansamwad जनसंवाद कार्यक्रम के तीसरे सेशन में रामानुजगंज से नगर पंचायत अध्यक्ष रमन अग्रवाल जनता से जुड़े सवालों का जवाब दे रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 6, 2023 / 03:10 PM IST, Published Date : August 6, 2023/3:10 pm IST

#IBC24Jansamwad: सरगुजा। इस साल के अंत में छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने को है। चुनाव को लेकर सभी जनप्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्रों में चुनावी दौरा शुरू हो गया है। इस क्रम में छत्तीसगढ़–मध्यप्रदेश का नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 के भी के खास चुनावी कार्यक्रम जनसंवाद का आयोजन किया जा रहा है। लगातार जनसंवाद के माध्यम से IBC24 नेता और जनता के बीच रूबरू हो रहे हैं।

#IBC24Jansamwad: इसी बीच एक बार फिर IBC24 का छत्तीसगढ़ के सरगुजा में जनसंवाद का कार्यक्रम हो रहा है। इस कार्यक्रम में राजनीतिक दलों के नेताओं से IBC24 जनता से जुड़े मुद्दों पर सीधा सवाल कर रहा है और अपनी सामाजिक प्रतिबद्वता को निभाते हुए जनप्रतिनिधियों की बातों को आप तक पहुंचा रहा है।

#IBC24Jansamwad: आज के तीसरे सेशन में दावों और वादों के हिसाब विषय पर चर्चा की गई। इस सेशन में मनेंद्रगढ़ के कांग्रेस विधायक डॉ विनय जायसवाल, भरतपुर सोनहत से कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो, रामानुजगंज से नगर पंचायत अध्यक्ष रमन अग्रवाल और भरतपुर-सोनहत से भाजपा की पूर्व विधायक चंपादेवी पावले ने सवालों के जबाव दिए।

#IBC24Jansamwad: जनसंवाद कार्यक्रम के तीसरे सेशन में रामानुजगंज से नगर पंचायत अध्यक्ष रमन अग्रवाल जनता से जुड़े सवालों का जवाब दे रहे हैं। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि साफ पेयजल, बिजली विस्तार, ड्रेनेज की समस्या, क्या आप इन्हें दूर कर पाए हैं? सवाल सुनकर रमन अग्रवाल की बोलती बंद हो गई।


IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें